बॉलीवुड

दूल्हे रणवीर नहीं चढेंगे घोड़ी, बल्कि इस खास विमान से करेंगे एंट्री

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीपिका और रनवीर की शादी को महज दो दिन ही बचे हैं और ऐसे में दोनों की शादी को लेकर पूरे बॉलीवुड गलियारें में शोर मचा हुआ है, शादी में पहनने वाले उनके कपड़ों से लेकर उनकी शादी के मेन्यू पर हर किसी की नजरें टिकी हैं, वैसे तो ये जोड़ी को हर कोई पसंद करता है चाहे वो ऑन स्किरीन हो या रियल लाइफ यहां तक की उनके फैंसने उन्हें दीपवीर नाम भी दे दिया है। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि रणवीरअपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस, बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स और दिलचस्प अंदाज से लोगों को अपनी दीवाना बनाते हैं, ऐसे में अपनी शादी में भला वो कुछ हटकर ना करें तो भला ऐसा कैसे हो सकता है।

जहां आम से लेकर वीआईपी दूल्हे तक घोड़ी, कार और रथ पर सवार होकर मंडप तक पहुंचते हैं तो वहीं रणवीर अपनी शादी में सीप्लेन से एंट्री करेंगे, ये बेशक अपने आप में ही एक नायाब एंट्री होगी। इस प्लेन में कुल 14 लोगों के बैठने की व्यवस्था है, इस हिसाब से रणवीर के साथ उनके परिवार के करीबी भी इस प्लेन से वेन्यू तक एक खास अंदाज में एंट्री करेंगे।

बता दें कि शादी में आए अन्य गेस्ट लग्जरी यॉट से शादी के वेन्यू पर पहुचेंगे। दीपवीर ने मेहमानों के लिए 2 यॉट की बुकिंग कराई है। दोनों की शादी में हर चीज के कांबिनेशन का खास ख्याल रखा गया है। जिसे देखते हुए दोनों की शादी हर मामले में काफी यूनीक है।

बता दें कि दोनों की शादी दो दिन यानी 14 और 15 तारीख को होगी, एक दिन साउथ के रीति-रिवाज से और दूसरे दिन पंजाबी रीति रिवाज से इन दोनों ही दिन मेहमानों के लिए खास पकवान भी परोसे जाएंगे, जिसमें साउथ, पंजाबी खाने के साथ कांटिनेंन्टल और इटेलियन फूड भी शामिल रहेंगे। हम आपको बता चुके हैं की दोनों की शादी में स्वीट डिश और खाने के लिए स्विटजरलैंज से शेफ बुलाएं गए हैं जो दोनों की शादी की मिठाई से लेकर उनकी शादी का केक भी तैयार करेंगे।

अब सबको इंतजार है तो बस उस दिन का जब दीपिका असलियत में दुल्हन के लिबास में नजर आएंगी, कहना गलत नहीं है कि दीपिका यूं तो बेहद खूबसूरत हैं लेकिन दुल्हन का लिबास उनपर चारचांद लगाएगा। खबरें ये भी हैं कि दीपिका के लहंगे के डिजाइनर कोई और नहीं बल्कि मशहूर ड्रेस डिजाइनर सब्यासाची हैं।

Related Articles

Close