Viral

Video : साड़ी पहनकर भाभी जी ने किया ऐसा डांस, सपना चौधरी भी इनके आगे फेल

पहले के जमाने में लोग अपना टैलेंट सिर्फ अपने तक ही सीमित रखते थे या फिर अपने आस-पास रहने वालों को देखाक थोड़ी बहुत सुर्खियां बटोर लेते थे. मगर अब सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपने टैलेंट का वीडियो बनवाते हैं और उसे वायरल करने की जिम्मेदारी हर किसी की हो जाती है. आपको कुछ ऐसा करना होता है जो सबसे अलग हो या फिर किसी सेलिब्रिटी को फॉलो करते हुए वीडियो बनाते हैं. ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं और फिर रातों रात वो लोग भी स्टार बन जाते हैं. पिछले कुछ दिनों से एक भाभी का वीडियो वारल हो रहा है जिसमें उनका डांस देखकर आप बड़ी-बड़ी डांसर्स को भूल जाएंगे. साड़ी पहनकर भाभी जी ने किया ऐसा डांस कि लोगों ने अपने दांतों तले उंगली चबा ली और डांस की क्वीन सपना चौधरी के साथ इनका कंपैरिजन कर डाला.

साड़ी पहनकर भाभी जी ने किया ऐसा डांस

सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई कलाकार बनकर अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं. हर कोई अपने टैलेंट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. अगर किसी की कला में दम है तो वो किसी दायरे में नहीं बंधा रह सकता वो कहीं ना कहीं से बाहर आ ही जाता है. पिछले कुछ महीनों में सोशल मीडिया ने भारत में कई कलाकार दिए हैं ऐसा इसलिए संभव होता है क्योंकि यहां हर तरह के कद्रदान होते हैं. इसलिए यहां हर तरह की कला को हाथों हाथ लिया जाता है अब आप साड़ी वाली भाभी को ही ले लीजिए. इनका वीडियो आप एख बार देख लेंगे तो कई बार देखते रहेंगे. पहले देखिए साड़ी पहने भाभी जी का यह डांस वाला वीडियो-

इस महिला ने साड़ी पहनकर धमाकेदार डांस किया है कि आप हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भी भूल जाएंगे. यह वीडियो है उत्तर प्रदेश के हरदोई शहर का, जहां एक शादी में इस महिला ने सपना चौधरी को मात देने वाला डांस किया है और इस वीडियो को बनाने वाले ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. अब इनके वीडियो को लोग खूब पसंद और अब तो यह वायरल भी हो गया है. भाभी जी की खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हीरोइन भी फेल हैं. इनकी क्यूटनेस वाली स्माइल की खूब तारीफ हो रही है और इनके डांस को सपना चौधरी के डांस से तुलना की जा रही है.
यह भी पढ़ें : अगर आप भी जीन्स में दिखना चाहते हैं स्मार्ट, तो खरीदते समय जरूर ध्यान दें ये खास बातें

Back to top button