बॉलीवुड

कंफर्म! इस महीने शादी के बंधन में बंध एक हो जाएंगे अर्जुन-मलाइका

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: दीपिका-रणवीर की शादी के चर्चों की गूंज बॉलीवुड गलियारों में हो रही है। उनकी शादी की खुशी से उनके फैंस फूले नहीं समा रहे थे कि अब एक और जोड़ी की शादी की डेट फाइनल हो गई है। और वो कपल है अर्जुन और मलाइका, जी हां काफी समय से इनके अफेयर की खबरें सुनने में आ रही थीं लेकिन अब उनके रिलेशनशिप पर ठप्पा लग गया है कि दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और इस बात का पक्का सबूत उन दोनों के करीबी दोस्त करण जौहर ने कर दिया है, भले ही उन्होंने इसे मजाकिया लहजे में कहा हो लेकिन करण की बातें सुनकर साफ समझ आ रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

करण जौहर के ‘कॉफी विद करण 6’ के बीते एपिसोड में उन्होंने इस बात का खुलासा उस वक्त किया था जब आमिर खान के साथ बातचीत के दौरान मलाइका को बतौर गेस्ट के तौर पर शो पर बुलाया था, और उसी एपिसोड में करण ने बातों-बातों में मलाइका की शादी के बारे में इशारा भी दिया था। ये बात सुनकर मलाइका बुरी तरह से शर्मा गईं थी। खैर, अब तक खबरे सिर्फ ये थी की यह दोनों शादी कर रहे हैं लेकिन कब इस बात का पता किसी को नहीं था। तो अब उनकी शादी कब है इस बात का खुलासा हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तों मलाइका और अर्जुन साल 2019 के अप्रैल महीने में  शादी करने का प्लैन कर रहे हैं। और जहां तक सूत्रों की मानें तो दोनों नें अप्रैल महीने में ही शादी करना फाइनल है, अब बस इंतजार है तो उनकी शादी की डेट फाइनल होने का। हालांकि अभी तक इन खबरों पर दोनों ही स्टार्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

बता दें कि हाल ही मलाइका अपना 45 वां जन्मदिन मनाया, अपने बर्थडे के सेलीब्रेशन के लिए मलाइका मिलान गईं थी तब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वो प्यार में है। हालांकि इस पोस्ट पर कहीं भी अर्जुन कपूर का नाम नहीं था। लेकिन मिलान से लौटते वक्त जरुर पापाराज्जी ने मलाइका अरोड़ा को एयरपोर्ट पर अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट किया था।

बता दें कि जब अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ था तब यही बातें सामने आई थी कि उनके तलाक की वजह कही ना कहीं अर्जुन कपूर ही थे। अर्जुन कपूर के साथ मलाइका की बढ़ती नजदीकियों नें ही उनके रिश्ते को तलाक की चौखट पर पहुंचा दिया था। वहीं खबरों की मानें तो अरबाज की तरफ से ऐसा ही कोई सीन था वो किसी और को पसंद करने लगे थे जिसके चलते दोनों ने एक-दूसरे से अलग होना ही बेहतर समझा।

Related Articles

Close