अनूप जलोटा ने बताया किस वजह से बिग बॉस के घर में जसलीन के साथ किया प्यार का नाटक

न्यूज़ट्रेड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 की सबसे चर्चित जोड़ी अनूप और जसलीन के रिश्ते पर एक के बाद एक सवाल उठते जा रहे हैं। सभी को इंतजार था कि कब दोनों में से कोई एक घर से बाहर आएगा और लोगों को इनके रिश्ते का सच पता लगेगा। अनूप जी घर से बाहर आए लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते का सच बताने की बजाए इस रिश्ते को लेकर कई ऐसे बम फोड़ दिए जिसे सुनकर जनता क्या खुद जसलीन भी सख्ते में है।

घर से निकलने के बाद अनूप ने कई इंटरव्यूस दिए जिसमें उन्होंने अपने और जसलीन के बीच किसी भी तरह के प्रेम संबंध होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने ने बिग बॉस शो पर भी कई तोहमतें लगा दी और शो को स्क्रिप्टेड बता दिया इतना ही नहीं घर के  अंदर कपल की तरह रहने वाले अनूप ने यह तक कह दिया कि वो जसलीन का कन्यादान तक करेंगे। लेकिन अब जो हम आपको बताएंगे उसे सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे, बातों बातों में अनूप जी ने ये भी कबूल दिया कि बिग बॉस के शो में जो भी उनके और जसलीन के बीच में हुआ वो सब स्क्रिप्टेड था और लोगों को एंटरटेन करने के लिए किया गया था।

हाल ही में अनूप जी आप की अदालत शो पर पहुंचे जहां पर उन्होंने बिग बॉस के शो को पूरी तरह से फेक बता दिया और अपने जसलीन के रिश्ते को नकारते नजर आए। अनूप जी से जब उनकी और जसलीन की डेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, “ कि वो पूरा स्क्रिपेटड प्रोगाम बनाया गया था डेट का, हमको कहा गया कि आपको तैयार किया जाएगा, जहां पर आपको उस डेट को और खूबसूरत बनाना है जिसके चलते हमने गाना गाया, डांस किया ये सब हमने उस डेट को खूबसूरत बनाने के लिए किया।“

इसी के साथ अनूप ने जसलीन के कन्यादान तक की बात कर दी। अनूप से जब जसलीन की किस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जिस तरह से बच्चे अपने पैरेंट्स को किस करते हैं उसी तरह से जसलीन ने मुझे किस किया था। देखें वीडियो-

अनूप जी द्वारा बोली गई इन बातों का पता जब जसलीन को लगा तो वो काफी शॉक्ड हो गई वो कैमरों के सामने जाकर बोलती नजर आ रही हैं कि अनूप जी आप झूठ क्यों बोल रहे हो, शायद आप बाहर अकेले पड़ गए हो इसलिए ऐसा कर रहे हो।

बता दें जिस तरह से अनूप ने घर से बाहर आने के बाद अपनी बातें बता रहे हैं उससे ये साफ नजर आ रहा है कि वो अपने और जसलीन के रिश्ते को लेकर बहुत सी बातें छुपा रहे हैं। अब वो कितना झूठ बोल रहे हैं ये कितना सच ये तो जसलीन के घर से बाहर आने के बाद ही पता लगेगा। तब तक दोनों के रिश्ते के सच पर सस्पेंस ही बना रहेगा।

ये भी पढ़ें : जसलीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुखविंदर ने किया बड़ा खुलासा,’कहा हम सिर्फ….’