बिग बॉस 12: दीपक ने सोमी से किया इजहारे इश्क तो सोमी ने कहा “तुम बस…..”

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: बिग बॉस एक कंट्रोवर्शियस शो है, इस शो को लेकर हमेशा कोई ना कोई विवाद खड़ा हो ही जाता है। कभी वो घर के अंदर रह रहे कंटेस्टेंट की कुछ हरकतों की वजह से होता है तो कभी शो के स्क्रिप्टेड होने पर सवाल खड़े होते हैं। बिग बॉस के घर के कुछ टॉस्क को लेकर घर वालों के बीच ऐसी लड़ाइयां हो जाती हैं जिसे देखकर ये शो किसी अखाड़े से कम नहीं लगता है, लेकिन इन सबके बावजूद भी घर में कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इन लड़ाई-झगड़ों के बीच प्यार को ढूंढ ही लेते हैं। और इस सीजन में जिसको प्यार हुआ हैं वो हैं बिहारी बाबू दीपक ठाकुर।

हम बात कर  रहे हैं दीपक की, दीपक घर के अंदर भले ही उर्वशी के साथ आए हों लेकिन उनकी उर्वशी से कुछ खासा बनते दिख नहीं रही है। उन दोनों में किसी ना किसी बात पर झगड़ा हो ही जाता है, बीते कुछ दिनों से दोनों आपस में बात भी नहीं कर रहे हैं। लेकिन उर्वशी को इस बात की अंदाजा भी नहीं होगा कि उनका दीपक से बात ना करना उनके लिए इतनी बड़ी परेशानी का सबब बन जाएगा। दरअसल हुआ कुछ यूं तो दीपक को सोमी अच्छी लगने लगी हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने कल सोमी से कर दिया। बता दें कि दीपक ने सुरभी के कहने पर सोमी से बात की, लेकिन सोमी ने दीपक का दिल तोड़ दिया और उनको अपनी अच्छा फ्रेंड बना कर बात को खत्म कर दिया साथ ही सोमी ने दीपक से वादा किया कि वो उनके लिए एक अच्छी लड़की ढूंढ कर लाएंगी। जिसे सुनकर दीपक थोड़ा निराश हो गए।

बता दें कि बीते कुछ दिन पहले सोमी, स्ष्टि से ये बात करती नजर आई थीं कि दीपक उनको घूर-घूर कर देखते हैं जिससे वो काफी अनक्फर्टेबल फील करती हैं। सलमान खान ने वीकेंड के वार में ये बात घर वालों के सामने रख दी जो बात दीपक को अच्छी नहीं लगी और तब से वो सोमी से थोड़ी दूरी बनाने लगे, जिसे देखते हुए दीपक की फ्रेंड सुरभी ने उनको सोमी से बात करने को कहा, जिसका जवाब सोमी ने दिया और दीपक का दिल तोड़ दिया।

वहीं घर में दूसरी तरफ उर्वशी और वुल्फ टीम जिसमें दीपिका, श्रीसंत, जसलीन, शिवाशीष, उर्वशी और सृष्टि हैं उनकों इस बार में कुछ पता ही नहीं है कि घर में ऐसा कुछ भी चल रहा है। दीपिका और सृष्टि उर्वशी को समझाती दिखती हैं कि वो जाकर दीपक से बात करें, जिसके बाद उर्वशी दीपक से जाकर बात करती हैं और उनसे सॉरी बोलती हैं लेकिन दीपक, सोमी की इंकार को लेकर काफी दुखी नजर आते हैं।

हालांकि अभी उर्वशी को इस बात की भनक भी नहीं है कि दीपक, सोमी को पसंद करने लगे हैं। क्योंकि जब दोनों ने घर में एंट्री की थी तो उर्वशी का ऐसा कहना था कि वो घर के अंदर जाकर दीपक से अपने मन की बात करेंगी। उर्वशी के लिए ये जानना कि दीपक अब सोमी को पसंद करने लगे हैं, ये काफी शाकिंग होगा। अब देखना यह होगा कि ये जानने के बाद उर्वशी का कैसा रिएक्शन रहता है।