प्रेग्नेंसी के दौरान बिलकुल अलग दिखती थी ये बॉलीवुड हसीनाएं, नंबर 7 को पहचानना हुआ था मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को उनकी खूबसूरती और फिटनेस के लिए जाना जाता है. लेकिन उनके जीवन में एक टाइम ऐसा भी आता है जब उनका वजन बहुत बढ़ जाता है. जब कोई महिला गर्भवती होती है तो उसका वजन बढ़ना स्वाभाविक है. लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े हुए वजन को कम करना एक चैलेंज होता है. जहां आम महिलाओं को प्रेग्नेंसी के बाद वजन कम करने में दिक्कतें आती हैं वहीं बॉलीवुड अभिनेत्रियां बड़े आराम से कुछ दिनों में वापस शेप में आ जाती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों की प्रेग्नेंसी के दौरान की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप यकीन नहीं कर पायेंगे कि ये वहीं अभिनेत्रियां हैं जिनकी दुनिया दीवानी है. प्रेग्नेंसी के वक्त इन अभिनेत्रियों का वजन काफी बढ़ा लेकिन जिस तरह से उन्होंने बाद में वजन घटाया वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. तो आईये देखते हैं प्रेग्नेंसी के समय कैसी दिखती थीं ये एक्ट्रेसेस.

ऐश्वर्या राय बच्चन

प्रेग्नेंसी के दौरान भी ऐश्वर्या उतनी ही खूबसूरत दिखा करती थीं जितनी वह आज है. हालांकि उनका वजन काफी बढ़ गया था लेकिन उनके वजन से उनकी सुंदरता में कोई कमी नहीं आई. आज ऐश्वर्या वापस शेप में आ गयी हैं और बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

अमृता अरोड़ा

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अमृता अरोड़ा प्रेग्नेंसी के वक्त कैसी लगती थीं. लेकिन अब वह पहले की तरह बिलकुल फिट हैं और वापस शेप में आ गयी हैं.

जेनेलिया डिसूज़ा

बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा प्रेग्नेंसी के वक्त भी बहुत क्यूट दिखती थीं. आज जेनेलिया के दो बच्चे हैं इसके बावजूद उन्होंने खुद को मेंटेन करके रखा है.

काजोल

कहा जाता है कि ‘फ़ना’ फिल्म की शूटिंग के दौरान काजोल प्रेग्नेंट थीं. जैसा की आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि काजोल का वजन बढ़ा हुआ है और उन्होंने इसे छिपाने के लिए ढीले-ढाले कपड़े पहने हैं. लेकिन अब कजोल वापस शेप में आ गयी हैं और 44 की उम्र में पहले से भी ज्यादा जवान और खूबसूरत दिखती हैं.

करीना कपूर

बॉलीवुड की हॉटेस्ट मॉम करीना कपूर भी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी मोटी हो गयी थीं. लेकिन तैमूर के जन्म के बाद वह वापस जिम गयी और कड़ी मेहनत से शेप में आ गयीं. आज वह बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं.

लारा दत्ता

जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि जब लारा दत्ता प्रेग्नेंट थीं तब उनका भी वजन काफी बढ़ गया था लेकिन आज फिर से इन्होंने जिम में पसीना बहाकर खुद को फिट कर लिया है.

मंदिरा बेदी

अपनी फिटनेस के लिए मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी भी प्रेग्नेंसी के दौरान मोटी हो गयी थीं. लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने कुछ ही महीनों में खुद को फिट कर लिया. मंदिरा सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें:  गर्भवती महिलाओं के लिए रामबाण है कैल्शियम से भरपूर ये 4 चीजें, जानिए क्यों है ज़रूरी?

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.