बॉलीवुड

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली मलाइका अरोड़ा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: मलाईका अरोड़ा, फिल्मों में सिर्फ आइटम सांग करने वाली मलाइका का नाम बॉलीवुड में सेलेब्स की टॉप लिस्ट में शामिल होता है। अपने फैशनस्टेटमेंट को लेकर मलाइका हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। जैसा कि सब जानते हैं कि मलाइका और अरबाज का तलाक हो चुका है। हालांकि इनके तलाक की असल वजह क्या थी ये किसी को पता नहीं लगा है, लेकिन खबरों की मानें तो कुछ लोगों का कहना है कि अरबाज को कोई और पसंद आ गया था जिसके चलते उन्होंने मलाइका से तलाक लिया वहीं कुछ लोगों का कहना ये भी था कि मलाइका और अर्जुन के बीच में कुछ चल रहा था जिसके चलते मलाइका ने अरबाज से अलग होने का फैसला लिया। वैल जो भी हो वो तो अरबाज और मलाइका ही जानें अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं आप उस पर गौर फरमाइएगा।

दरअसल बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड गलियारें में मलाइका के चर्चे खूब हो रहे हैं। वो भी कोई फैशन या कपड़ो को लेकर नहीं बल्कि अर्जुन कपूर को लेकर, अरबाज से अलग होने के पहले से ही मलाइका का नाम अर्जुन के साथ जोड़ा जाने लगा था, लेकिन जब से दोनों लक्में फैशन वीक में साथ नजर आए हैं, तभी से हर कोई बस इन्हींक की बाते कर रहा है। वहीं आए दिन अर्जुन और मलाइका बार-बार कई ऐसे हिंट दे रहे है, जिससे हर कोई यही अनुमान लगा रहा है कि इनके बीच कुछ ना कुछ जरुर पक रहा है।

एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ थाम कर चलना हो या एक-दूसरे से जुड़े सवाल पूछने पर दोनों का शायनेस वाला स्माइल दोनों ही के ये बर्ताव देखकर यही पता लगता है कि ये दोनों एक दूसरे के लिए कितने खास हैं।

इन्हीं सब खबरों के चलते अब एक और बात जो सामने आ रही हैं उसे सुनकर तो आप भी कुछ देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे। बॉलीवुड में अभी दीपिका और रणबीर की शादी की बातें हो रही हैं और इसी के चलते अब सुनने में ऐसा आया है कि मलाइका और अर्जुन भी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। और जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को लेकर ऑफिश्यल अनाउंसमेंट भी करने वाले है।

इन दोनों से ही जुड़े एक सूत्र ने फिल्म फेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को काफी पसंद करते है। दोनों ने एक दूसरे के बारे में कभी भी बात नहीं की है लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ खुश है। मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को नया नाम देने का फैसला करने वाले है और अगले साल तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

अब तो बस इंतजार है कि कब मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस करते हैं। और लोगों के सामने खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं।

Related Articles

Close