ब्रेकिंग न्यूज़

पाक ने किया सैनिक के शव को क्षत-विक्षत तो भारतीय सेना ने 3 पाकिस्तानी सैनिकों को हलाक कर लिया बदला

श्रीनगर/नई दिल्ली – सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी शायद पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने कल एक बार फिर भारतीय जवान के शव के साथ बर्बरता की थी। खबरों के अनुसार माछिल में पाकिस्तानी सेना के जवानों द्वारा छुपकर किए गए हमले में भारत के तीन जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तानी सैनिकों ने कायराना हरकत करते हुए एक शहीद भारतीय जवान के शव को क्षत-विक्षत कर दिया था। इसके बाद भारतीय सेना ने कहा था कि पाकिस्तानी सेना की इस नापाक हरकत का कड़ा जवाब दिया जाएगा।  Ceasefire violation by Pakistan.

भारत ने दिया पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब –

भारतीय सेना ने बुधवार को पाकिस्तानी सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के तीन जवान ढेर कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि मारे गए सैनिकों में एक कैप्टन रैंक का अधिकारी भी शामिल है। भारतीय सेना ने ये तीन पाकिस्तानी सैनिक कश्मीर के माछिल सेक्टर में ही मार गिराए हैं।

बता दें कि भारत माछिल में 3 जवानों के शहीद होने के बाद लाइन ऑफ कंट्रोल पर जोरदार कार्रवाई कर रहा है। पाकिस्तान ने माना है कि भारत के जवाबी हमलों में उसके 11 नागरिक मारे गए हैं। रक्षा पीआरओ मनीष मेहता ने कहा कि भारतीय सेना की चौकियां जोरदार और मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। पाकिस्तानी सेना ने भी भीमबर गली सेक्टर, कृष्णा घाटी और नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की।

पाक ने 5 जगह किया सीजफायर का उल्लंघन –

भारत कि ओर से जवाबी कार्यवाई के बाद पाकिस्तानी सेना ने भी भीमबर गली सेक्टर, कृष्णा घाटी और नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की। बता दें कि 29 सितंबर को एलओसी पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक के पाकिस्तान 300 बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है। उरी हमले के बाद भारतीय सेना ने एलओसी पारकर पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक किया था। इस सर्जिकल स्ट्राइक में पीओके स्थित कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close