Viralबॉलीवुड

विदेशी दूल्हनिया घर लाने की फिराक में हैं सलमान और अरबाज,खान परिवार में भी अब जल्द बजेगी शहनाई

बॉलीवुड स्टार्स के रिश्ते आए दिन बनते और बिगड़ते हैं, जी हाँ इन स्टार्स के लिए शादी करना और तलाक लेना आम बात होता हैं क्योंकि ये एक ओर तलाक लेते हैं तो दूसरी ओर शादी कर लेते हैं। दरअसल हाल ही में अरबाज़ खान ने अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से तलाक लेकर अलग हो गए थे और अब अरबाज़ फिर से शादी करने जा रहे हैं। जी हाँ आजकल वो अक्सर अपनी फिरंगी गर्लफ्रेन्ड जार्जिया के साथ नजर आ रहे हैं, इसके साथ ही इन दोनों के रिश्ते को खान परिवार ने अपनी सहमति दे दी हैं। दरअसल खान परिवार के हर छोटी-बड़ी पार्टी में जार्जिया नजर आने लगी हैं।

वहीं दूसरी ओर पाँच सालो से बॉलीवुड दबंग खान यानी सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर हैं, यूलिया भी सलमान के साथ हर जगह नजर आती हैं, वो खान परिवार के साथ अक्सर नजर आती हैं। सलमान जहां कहीं भी जाते है यूलिया उनके साथ होती हैं, इसके अलावा अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया को उनकी बहन अर्पिता के पार्टी में भी देखा गया था, जब अर्पिता ने अपने पति आयुष का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्पिता के पार्टी में सिर्फ अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया ही नहीं बल्कि सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया भी नजर आयी थी क्योंकि वो सलमान के साथ ही अर्पिता के पार्टी में गयी थी। ऐसा लग रहा हैं दोनों भाइयों के ऊपर इन विदेशी बालाओं का जादू पूरी तरह से चल चुका हैं।

असल इन दोनों भाइयों के गर्लफ्रेंडों के बीच अच्छी-ख़ासी बॉंडिंग भी हो गई हैं और ये दोनों अच्छी दोस्त भी बन गयी हैं| पिछले दिनों जब गणपती विसर्जन करने के लिए खान परिवार निकला था तब दोनों खानों की गर्लफ्रेंडों ने जमकर डांस किया था। अब देखना यह दिलचस्प होगा की आखिर इन दोनों में से सबसे पहले कौन मिसेज खान बनती हैं क्योंकि सलमान खान की शादी का हर कोई इंतजार कर रहा हैं। ऐसे में सलमान शादी कर अपने फैंस को खुशखबरी दे सकते हैं क्योंकि सालमान जहां भी जाते हैं वहाँ हर कोई सलमान के शादी के बारे में पूछता हैं कि आखिर वो शादी कब कर रहे हैं। बता दें की सलमान अक्सर इस सवाल को मज़ाक में टाल देते हैं लेकिन अरबाज़ को देखकर लगता हैं कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से शादी को लेकर काफी जल्दी में हैं।

यह भी बताते चलें की अरबाज़ ने बॉलीवुड की आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा से शादी किया था और दोनों के दो बच्चे भी हैं। हालांकि इन दोनों का रिश्ता बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक से दोनों के बीच कुछ मन-मुटाव हो गया और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया, इन दोनों का रिश्ता ना टूटे इसके लिए खान परिवार के हर सदस्य ने कोशिश की लेकिन खान परिवार की यह कोशिश काम ना आ सकी, हालांकि दोनों अपने बच्चो के लिए कभी-कभी साथ में नजर आते हैं लेकिन वो अब पति-पत्नी नहीं हैं। ऐसे में अरबाज़ तो शादी करने का प्लान बना चुके हैं लेकिन मलाइका अभी तक सिंगल हैं और उनके रिश्ते के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं पता चला हैं।

Related Articles

Close