जसलीन रखने वाली हैं करवाचौथ का व्रत,घर वालों ने भेजा लाल जोड़ा!

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: बॉस के घर में इस सीजन में कई ऐसी जोड़िया आईं हैं कुछ ने एक-दूसरे के प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने कर दिया हैं तो वहीं कुछ अभी भी अपनी दिल की बात दिल में रखें हुए हैं। लेकिन इन्हीं में से कोई है जो इस बार बिग बॉस के घर में करवाचौथ का व्रत रखने वाली हैं। हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में यह त्यौहार धूम-धाम से मनाया जाएगा। और उसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

सूत्रों से पता लगा है कि घर के इस बार जसलीन अनूप जी के लिए करवाचौथ का व्रत रखने वाली हैं जिसके लिए उनके घर वालों नें लाल रंग का जोड़ा भी भेजा है। और ये जोड़ा खास करवाचौथ के लिए भेजा गया है। अब यहां पर सवाल उठता है कि आखिर जसलीन बिना शादी किए अनूप जी के लिए ये व्रत रखेंगी? लेकिन अब हम बताते हैं आपको उस लाल जोड़े का सच।

ये बात तो सौ दफा सच है कि घर में किसी महिला सदस्य के लिए उनके घर से लाल जोड़ा भेजा गया है, और ये बात भी पक्की है कि ये जिसके भी लिए भेजा गया है वो शादीशुदा नहीं हैं, मतलब की ये दीपिका नही हैं। क्योंकि उनकी भी अभी-अभी शादी हुई है और शादी के बाद ये उनका पहला करवाचौथ होगा।

आपको बता दें कि ये लाल रंग का जोड़ा जिसके लिए भेजा गया है वो कोई और नहीं बल्कि सृष्टि रोड़े हैं। करवातचौथ के कुछ ही दिन पहले उनके घर से ये जोड़ा भेज दिया गया था, जिसके बाद घरवाले उनके रिश्ते को ले कर तरह तरह की बाते कर रहे हैं। सृष्टि के घर से आए इस लहंगे को लेकर सभी के मन में एक सवाल उठ रहा है कि उनकी अभी तक शादी तो हुई नहीं है तो वो ये व्रत कैसे रख सकती हैं।

वैसे आपको बता दें कि, सृष्टि 3 साल से टीवी एक्टर मनीष नागदेव को डेट कर रही है और इन दोनों की सगाई भी हो चुकी है। सृष्टि के बचाव के लिए उनकी तरफ से केस लड़ने के लिए वो एक बार बिग बॉस के शो में आ भी चुके हैं। ऐसे में उनके घर से आए इस लाल जोड़े को देख कर यही कयास लगाए जा रहे हैं कि सृष्टि अपने मंगेतर की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखने वाली हैं।

लेकिन इस बात का कोई कंफर्मेशन नहीं है ऐसा भी हो सकता है कि सृष्टि के घरवालों ने ये लंहगा दीवाली के लिए भेजा हो।

अब इस लाल जोड़े की सच्चाई क्या है ये तो आने वाले एपिसोड में ही देखने पर पता लगेगा।