बॉलीवुड

11 साल बड़ी अभिनेत्री के साथ शादी कर सकते हैं अर्जुन, जल्द करेंगे रिश्ते का ऐलान

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों फिर से सुर्खियों में छा गए हैं। जी हां, अर्जुन इस बार अपनी फिल्म नहीं, बल्कि निजी लाइफ को लेकर चर्चा में है। अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी लाइफ को लेकर सुर्खियों में है, जिसकी वजह से यह माना जा रहा है कि वह जल्द ही शादी कर सकते हैं। वैसे भी यह साल बॉलीवुड इंड्रस्टी के लिए शादियों से भरा हुआ नज़र आ रहा है। जल्द ही बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी दीपिका और रणबीर की शादी होने वाली है, ऐसे में अगर अर्जुन भी मन बना रहे हैं, खबरों की माने तो इसी साल के आखिरी तक वह शादी कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अर्जुन कपूर अपने से 11 साल बड़ी अभिनेत्री मालइका अरोड़ा को इन दिनों डेट कर रहे हैं। ऐसे में खबरों की माने तो वह अब मालइका से शादी कर सकते हैं। हालांकि, अभी अर्जुन और मलाइका ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके हाव भाव को देखते हुए यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा। यूं तो दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, लेकिन इन दिनों ये दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ साथ नज़र आते हैं। अब ये अपने रिश्ते को छुपाना नहीं, बल्कि जगजाहिर करना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

?who did it better? #malaikaarorakhan #arjunkapoor #arbaazkhan #malaika #salmankhan #arbaazkhan

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका को एक शो में साथ में देखा गया था, जिसकी वजह से खबरें तेज़ हो चुकी है कि अर्जुन औऱ मलाइका शादी कर सकते हैं।  इसके अलावा अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर मलाइका की तस्वीर को लाइक करते हुए नज़र आते हैं। याद दिला दें कि सलमान खान के भाई अरबाज से तलाक लेने के बाद से ही मलाइका अर्जुन को लेकर सरेआम घूमती हुई नजर आती हैं।

सूत्रों की माने  तो अरबाज और मलाइका के तलाक की वजह भी अर्जुन कपूर रहे हैं। इसलिए अब अर्जुन का रिश्ता सलमान खान से बिगड़ गया हैं। वहीं दूसरी तरफ अरबाज की दूसरी शादी को लेकर सलमान खान राजी नहीं है, क्योंकि उन्हें लगता है कि फिर से उनके भाई को कोई धोखा दे जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

We found LOVE in a hopeless place…He looks at me like nobody does with…♥️ #Milano #withlove

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

अर्जुन कपूर के इस हरकत के बाद से ही उनके फैन्स अब यह सुनने को बेताब है कि दोनों जल्द कब शादी करेंगे। अर्जुन द्वारा मलाइका की फोटोज़ वगैरह लाइक करने के बाद यह माना जा रहा है कि दोनों जल्दी ही अपनी शादी को लेकर कोई बड़ा ऐलान करने वाले हैं, जिससे दोनों ही कलाकारों के फैन्स खुश हो जाएंगे। बता दें कि अर्जुन कपूर फिलहाल अपने करियर पर ध्यान तो दे ही रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि अब वो अपनी पर्सनल लाइफ पर भी ध्यान देना चाहते हैं, जिसकी वजह से वह मलाइका से शादी कर सकते हैं।

Back to top button