रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी में किया सिर्फ 4 लोगों को इनवाइट, बॉलीवुड में मचा हड़कंप

इन दिनों बॉलीवुड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. इनकी शादी इटली के एक खास जगह पर रखी गई है जहां परिवार और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे. 13 को मेहंदी और हल्दी का प्रोग्राम और 14-15 को शादी का स्पेशल इंतेजाम किया गया है. इसके बाद मुंबई में 1 दिसंबर को ग्रैंड रिशेप्शन रखा गया है जिसमें बहुत लोग कयास लगाए बैठे हैं कि उन्हें बुलाया जाएगा मगर रणवीर-दीपिका ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनका ये भ्रम टूट सा गया. क्या सच में रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी में किया सिर्फ 4 लोगों को इनवाइट किया है? अगर ऐसा हुआ होगा तो इंडस्ट्री में जो इस उम्मीद से हैं कि दीपिका-रणवीर की शादी में हुड़दंग मचाएंगे उनके सपनों का क्या होगा. मगर सच क्या है इस बारे में हम आपको बताते हैं.

रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी में किया सिर्फ 4 लोगों को इनवाइट

बॉलीवुड के हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया के जरिए सबको बताया कि उनकी शादी होने वाली है. इसके बाद बधाईयों का सिलसिला शुरु हो गया है और अब तो शादी के दिन भी नजदीक आ रहे हैं, ऐसे में मेहमानों की बात शुरू हो गई है. इन मेहमानों में शाहरुख खान, फराह खान, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली का नाम अभी सामने आया है.

मगर ऐसा बताया जा रहा है कि ये खास मेहमान हो सकते हैं लेकिन 1 दिसंबर को मुंबई में होने वाले रणवीर-दीपिका के ग्रैंड रिशेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया से कई बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं. शाहरुख के साथ दीपिका की अच्छी बॉन्डिंग है और फराह खान ने दीपिका को लॉन्च किया था. संजय लीला भंसाली ने दीपिका-रणवीर को को पहली बार एक साथ लॉन्च किया था और उन्होंने बैक टू बैक तीन फिल्में बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा आदित्य चोपड़ा ने रणवीर सिंह को लॉन्च किया था इसलिए इन चार लोगों को खास इनवाइट किया गया है वैसे इस ग्रैंड रिशेप्शन में आने वाले गेस्ट की लिस्ट लंबी है.

फिल्मों में भी अच्छी बॉन्डिंग है रणवीर-दीपिका की

साल 2007 में दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत की जबकि रणवीर ने सा 2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बारात से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. मगर दीपिका-रणवीर की पहली मुलाकात फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के सेट पर हुई. इसके बाद दोनों ने साथ में बाजीराव मस्तानी और पद्मावत फिल्म में साथ काम किया. दर्शक भी इनकी जोड़ी को पसंद करते हैं तो अब असल जिंदगी में भी इन्होंने हमसफर बनने का फैसला कर लिया.

यह भी पढ़ेे : बॉलीवुड के ये 5 सेलेब्स कपड़ों के बिना सोना करते हैं पसंद,तीसरे नंबर वाला जानकर आप भी कहेंगे