सबसे ज्यादा इंटिमेट सीन करने वाली मल्लिका शेरावत को इन 5 विवादों ने बनाया कमयाब

बॉलीवुड मे कोई अभिनेत्री दो तरीकों से सफल होती हैं. एक की वो अपने अपने अभिनय में मेहनत करें और दूसरा ये कि वह अभिनेत्री अपनी फिल्मों में इतने सारे इंटिमेट सीन दे कि उसे अभिनय नहीं बल्कि बोल्डनेस से पहचाना जाए. 24 अक्टूबर, 1976 को हरियाणा के हिसार में जन्मी मल्लिका शेरावत को इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है. मल्लिका शेरावत का नाम सुनते ही भारतीय लड़कों में हलचल होने लगती है ऐसा इसलिए क्योंकि मल्लिका ने अपनी ज्यादातर फिल्मो में इंटिमेट सीन ही दिए हैं. बॉलीवुड में इंटिमेट सीन के नाम से ही मल्लिका लोकप्रिय हैं. फिल्मों के अलावा मल्लिका शेरावत को इन 5 विवादों ने बनाया कमयाब, इसके अलावा मल्लिका ने इंटरनेशनल लेवल पर प्रसिद्धि हासि की है.

मल्लिका शेरावत को इन 5 विवादों ने बनाया कमयाब

फिल्म मर्डर जैसी पॉपुलर और बोल्ड फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से की. इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया. इसके अलाव इन्होंने जैकी चैन के साथ भी काम किया है और हॉलीवुड के भी कई प्रोजेक्ट्स में नजर आई.

इंटीमेट सीन पर विवाद

मल्लिका शेरावत आखिरी बार फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स (2015) में दिखी थीं. राजस्थान की राजनीति पर बनी इस फिल्म में उन्होंने अनोखी देवी का किरदार निभाया और इसी फलिल्म में अपनी उम्र से 25 साल बड़े अभिनेता ओमपुरी के साथ बहुत सारे इंटिमेट सीन दिए. इसके बाद इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा बवाल हुआ था. फिल्म में मल्लिका ने ओम पुरी के साथ खूब इंटीमेट के कारण लोगों ने फिल्म बैन करने की भी मांग की थी.

कंडोम विवाद में घिरी मल्लिका

मल्लिका शेरावत ने अपनी दूसरी पहली फिल्म ‘ख्वाहिश’ में एक ऐसी बोल्ड लड़की का किरदार निभाया कि वो फिल्म के एक्टर के लिए कंडोम खरीदती है. फिल्म का ये सीन बहुत ज्यादा विवादों से भरा था और कई लोगों ने इसे रोकने की भी मांग की थी. इसके अलावा विवाद तब और बढ़ा  जब मल्लिका ने कहा था कि मेरे जैसी अगर भारत की सारी लड़कियां ऐसा करती तो देश की जनसंख्या ऐसे नहीं बढ़ती.

तिरंगा लपेट कर बैठी थीं मल्लिका

साल 2015 में फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स के एक पोस्टर में मल्लिका ने एक तिरंगा लपेटा था और बैठी थीं वो पोज़ काफी संजीदा था जो लोगों को पसंद नहीं आया एक तो यह फिल्म चर्चित भंवरी देवी कांड पर बनी थी दूसरा मल्लिका का तिरंगा लपेट कर बैठ जाना लोगों गलत लगा था.

भारत के लिए बोली गलत बात

मल्लिका शेरावत ने कॉर्न फिल्म महोत्सव में भारत को अप्रगतिशील कहकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल मल्लिका ने कहा, ”भारत के लोग किसी भी महिला की तरक्की नहीं देख सकते हैं और यहां के लोग रूढिवादी परंपराओं में घिरे हैं. मैंने महिलाओं की दशा बदलने की कोशिश की तो लोगों ने मुझे ही बुरा बना दिया.”

अश्लील डांस करने में हुआ विवाद

साल 2006 में मल्लिका ने एक न्यूईयर पार्टी में अश्लील डांस किया था. जिसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया था. मगर कुछ समय बाद वे इससे छूट गईं और अपना फिल्मी करियर आगे बढ़ाया.

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड स्टार्स के ये थे हनीमून डेस्टीनेशन, आखिरी जोड़ी तो गई थी सबसे रोमांटिक जगह