यूट्यूब से डिलीट हो गयी सुपरस्टर अल्लु अर्जुन की सभी फिल्म, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

जैसा की आप सभी जानते हैं आजकल युवा फिल्मों के ज्यादा शौकीन हो गए, वैसे पहले भी फिल्म देखने वालों की कमी नहीं थी लेकिन पहले की अपेक्षा आज काफी संख्या बढ़ गई है। चाहे फिल्में बॉलीवुड की हों या फिर हॉलीवुड की या साउथ की हर तरह के फिल्में देखने वालों की कमी नहीं है। पहले के जमाने में और आपके जमाने में फर्क बस इतना है कि लोग पहले सिनेमा देखने के लिए थिएटर या फिर टीवी का प्रयोग करते थे लेकिन आज के इस आधुनिक युग में लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल जोरों शोरों से कर रहे हैं, चाहे वह कोई भी बच्चा हो या फिर बड़ा हर कोई सोशल मीडिया पर है। सोशल मीडिया का पाठ यूट्यूब है, जिस पर लोग अपनी मनपसंद सीरियल या फिर गाने तथा अन्य तरह की जानकारियां हासिल करते हैं।

हर तरफ फैला है यूट्यूब का जाल

बता दें की इसमें एक सुविधाएं होती है कि व्यक्ति अपने समय के अनुसार जब चाहे तब जो मन चाहे वह देख सकता है यूट्यूब की बात करें तो यह वीडियो का समुंद्र है, इस पर आप किसी भी तरह के वीडियो देख सकते हैं। वहीं फिल्मों की अगर बात की जाए तो शायद ही ऐसी कोई फिल्म होगी जो यूट्यूब पर उपलब्ध नहीं होगी, हर भाषा में हर तरह की चीज़ उपलब्ध है जो लोगों का बहुत ही ज्यादा मनोरंजन करती है।

बता दें की साउथ की फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी भी कुछ कम नहीं है, जी हां इसका उदाहरण आप यूट्यूब से देख सकते हैं। साउथ की कोई भी ऐसी फिल्में नहीं होंगी जिन्हे फैंस केवल फिल के स्टार के नाम से ही फिल्में देखते हैं ठीक वैसे ही जिस तरह से बॉलीवुड में होता है। आज हम आपको साउथ के ऐसे ही एक मशहूर स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके नाम से ही फिल्म सुपर डुपर हिट हो जाती है, जी हां हम बात कर रहे हैं अल्लू अर्जुन की। बता दें की अल्लु अर्जुन के बारे में हर कोई जानता है और यह साउथ के बेहद ही मशहूर कलाकार है और तो और यूट्यूब पर भी इनकी कई सारी फिल्में उपलब्ध है। बताते चले कि वर्षों से तेलुगू सिनेमा से जुड़े एक परिवार में इनकी पैदाइश है। अल्लू अर्जुन, निर्माता अल्लू अरविंद के बेटे हैं। इन्हें ऐसी फिल्मों के लिए जाना जाता है जिनका उद्देश्य पारिवारिक दर्शक होते हैं, अल्लू अर्जुन ने अपने अभिनय के लिए प्रमुख रूप से फिल्मफेयर और नंदी पुरस्कार जीता है।

अल्लु अर्जुन की फिल्में यूट्यूब से हुई डिलीट

लेकिन अगर आप अल्लू अर्जुन के फैन हैं तो आप यह सुनके ज़रूर परेशान हुए होंगे क्योंकि अभी हाल ही में गोल्डमाइन फ़िल्म ने साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सारी फिल्में अपने चैनल से हटा दी हैं यानी डिलीट कर दी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इतने बड़े सुपरस्टार की फिल्में यूट्यूब से अब डिलीट कर दी गई है जिसके पीछे कुछ वजह भी बताई गई है जी हां तो आइए जानते हैं कि आखिर वह कौन सी फिल्म है जो अल्लू अर्जुन की युटुब से डिलीट कर दी गई है।

मगर आपको ज्यादा परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि गोल्डमाइन टेलीफिल्म फिर से अल्लू अर्जुन की फिल्में अपने यूट्यूब चैनल पर दिखा रहा है इसकी वजह ये है कि अल्लू अर्जुन की फिल्मों को भले ही करोड़ो लोगों ने देखा हो मगर अब गोल्डमाइन टेलीफिल्म ने यह  सारी किया है की वो अल्लु की सभी फिल्में हटा कर फिर से यू ट्यूब पर डालेगी जिससे फ़िल्म नई नई यूट्यूब पर आए और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुँच सके। हालाँकि अब आप अल्लू अर्जुन की सिर्फ पांच हिंदी फिल्में देख सकते हैं बल्कि पहले यूट्यूब पर उनकी 14 ब्लॉकबस्टर फिल्में थीं।