देसी बालाओं ने बनाए विदेशी सैय्यां, आखिरी जोड़ी की शादी का तो पता भी नहीं चला

न्यूजट्रेंड बॉलीवुड डेस्कः   मोहब्बत सरहदें नहीं देखता है और ना ही उम्र देखता है। इस मोहब्बत को जमाने की फिक्र नहीं होती। ऐसे ही कुछ ख्याल मन में आने लगते हैं जब हम इन जोड़ियों को देखते हैं जिनमें एक पार्टनर देसी तो दूसरा पार्टनर विदेशी दिखता है। पर्दे पर अपनी अदायगी और हुस्न के जलवे बिखेरने वाली इन अदाकाराओं ने देसी हीरो के साथ रोमांस तो खूब किया, लेकिन इनका असली दिल धड़का तो गोरे मुंडे के लिए। इनमें से कितनी तो विदेशी बहु बन गई और कुछ अभी बनने वाली हैं। आइये आपको बताते हैं उन हसिनाओं के बारे में जिनकी नींदे विदेशी बाबू ने चुरा ली।

पिग्गी चॉप्स और निक जोनास की शादी

तापसी पन्नु और मथायस बो की शादी

इस वक्त बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक किसी कपल की चर्चा है तो वो है प्रियंका और निक जोनास की जिनकी हाल ही में हुई सगाई ने सबको चौंका दिया। प्रियंका और निक की डेटिंग की खबरें तो सामने आ रही थी, लेकिन प्रियंका और निक एक दूसरे के लिए इतने सीरियस हो जाएंगे ये किसी ने नहीं सोचा होगा। अब तो इनके रिश्ते का खुलेआम इजहार हो चुका है और जल्द ही दोनों की शादी हो जाएगी। प्रियंका जहां भारत की देसी गर्ल हैं तो वहीं निक अमेरिका के फेमस सिंगर और एक्टर हैं।

 

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ की शादी

पिंक और बेबी फिल्म में दमदार एक्टिंग कर लोगों के दिल में जगह बनाने वाली तापसी पन्नु अब कॉमेडी और चटपटी फिल्में कर रहीं हैं। तापसी इससे पहले साउथ में अपना करियर बना चुकी हैं। तापसी के दिल के गिटार भी एक विदेशी मुंडे यानी मथायस बो ने बजाई है जो एक बैडमिंटन प्लेयर हैं। मथायस और तापसी की मुलाकात इंडियन बैडमिंटन लीग के दौरान हुई थी। हालांकि तापसी अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं।

प्रीति का तो क्या कहना। अपनी हर फिल्म में अपने अनोखे रंग दिखाने वाली बेहद ही खूबसूरत और प्यारी अदाकारा प्रीति ने भी जीन गुडवाइफ के साथ अपनी शादी रचा ली। जीन एक बैंक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं और उनकी जोड़ी प्रीति के साथ बहुत जमती है। दोनों अपनी निजी जिंदगी के बारे में बहुत खुलकार बात नहीं करते। प्रीति ने लंबे समय तक दर्शकों के दिल पर राज किया था और आज भी लोग उनके बारे में जानना और बात करना पसंद करते हैं।

इलियाना औऱ एंड्रयू की शादी

बर्फी फिल्म से लोगों के दिलों पर छा जाने वाली इलियाना का दिल भी विदेशी मुंडे एंड्रूयू नीबोने के लिए धड़का जो पेशे से फोटोग्राफर हैं। बॉलीवुड में अभी तक इलियाना का नाम किसी और के साथ नहीं जुड़ा और उनकी जुबान पर हमेशा एक ही मनाम रहता है एंड्र्यू। ये दोनों भी अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखने में यकीन करते हैं।

राधिका आप्टे –बेनेडिक्ट की शादी

नेटफल्किस गर्ल राधिका आप्टे भी शादी शूदा हैं और उनके पति हैं बेनिडिक्ट। राधिका की मुलाकात बेनि से अमेरिका में उस वक्त ही थी जब वो कंटप्रेरी डांस सीखने गई थीं। दोनों ने एक ही मुलाकात में एक दूसरे को दिल दे दिया और 2012 में दोनों ने शादी कर ली। आज राधिका नेटफ्लिक्स के ज्यादातर शो में दिखाई देती हैं और बॉलीवुड में भी उन्होंने अच्छी खासी पहचान बना ली है।