बड़ी ख़बर : देखिए आज तक के न्यूज़ रूम के पीछे का सच! ये वीडियो आपको चौंका देगा!

नई दिल्ली –  मोदी सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोटबंदी को लेकर विरोधी हमलावार है और संड़क से लेकर संसद तक आंदोलन कर रहे हैं। विरोधियों का कहना है कि सरकार के इस फैसले से जनता को परेशानी हो रही है। लेकिन सच्चाई कुछ और है, ये लोग जनता के सामने विरोध तो कर रहें है लेकिन पर्दे के पीछे कही न कही उन्हें भी पता है की मोदी सरकार का यह कदम न सिर्फ ऐतिहासिक और साहसिक है बल्कि इससे भविष्य में देश में व्यापत बुराईयों से मुक्ति मिल जाएगी।  Truth behind Aaj Tak Newsroom.

जो वीडियो आप नीचे देखने जा रहें हैं वो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है अब तक काफी वायरल हो चुका है। इसको मोदी न्यूज के नाम के एक चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है इस वीडियो को आज तक के न्यूज़ रूम का बताया जा रहा है।

आप से अनुरोध है कि इस वीडियों को देखें और नोटबंदी का विरोध करने वालों की सच्चाई लोगों के सामने लाने के लिए ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। ताकि उनकी पोल खुल जाए।  हमारा मानना है कि परदे के पीछे यानी अपनी असल ज़िंदगी में देश के सारे लोग चाहे वो केजरीवाल समर्थक हो, राहुल गांधी समर्थक हो या ममता बनर्जी के पीछे चलने वाले हो सब के सब कही न कही मानते दिख रहे हैं कि पीएम मोदी ने सही काम किया है।

क्योंकि कि सबको अपनी राजनीति करनी है और जनता के सामने अपने आपको अलग – अलग को सही साबित करना है, इसलिए कभी – कभी नेता दूसरी पार्टी के सही कदम का विरोध करते हैं।

देखे वीडियों – आज तक के न्यूज़ रूम किस तरह नोटबंदी के फैसले को पर्दे के पीछे से सहारा जा रहा है –

https://youtu.be/17YMgwaU_gg

Leave a Reply

Your email address will not be published.