प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साबित किया खुद को सच्चा देशभक्त, अब विरोधी भी मानेंगे इनकी इमानदारी का लोहा!

आपको तो पता ही होगा देश के हालात इस समय ठीक नहीं चल रहे हैं। कोई इमानदारी से अच्छा काम करे तो उसकी टांग खीचने के लिए हज़ारो लोग लाइन में लगे रहते हैं। यही इस समय देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हो रहा है। वह देश के हित के लिए अच्छा काम करते हैं, तो विरोधी पार्टी के लोग उनपर यह आरोप लगाते रहते हैं कि वह लोगों का पक्ष लेते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एक 10 साल पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखने के बाद उनके विरोधी भी यह मान लेंगे कि नरेन्द्र मोदी एक सच्चे देशभक्त और निहायती इमानदार व्यक्ति हैं।

 

एक समय आसाराम बापू और नरेन्द्र मोदी थे बहुत अच्छे दोस्त:

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि आसाराम बापू इस समय जेल में हैं। वह जेल में यौनशोषण के आरोप में गए हैं। लेकिन एक समय था जब नरेन्द्र मोदी और आसाराम बापू बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। उस समय नरेन्द्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। अभी कुछ ही सालों पहले आसाराम बापू के ऊपर यौनशोषण का आरोप लगा और उन्हें जेल भेज दिया गया।

प्रधानमंत्री की नज़र में एक गुनाहगार सिर्फ गुनहगार है:

अगर प्रधानमंत्री चाहते तो 2 सालों से देश के मुखिया का पद सम्भाल रहे हैं और वो अपने पुराने दोस्त की मदद कर सकते थे। लेकिन उनकी नज़र में एक गुनाहगार सिर्फ और सिर्फ गुनाहगार ही है। अगर वह गलती करता है तो उसे भी वही सजा मिलनी चाहिए जो एक आम आदमी को मिलती है। भले ही वह किसी बड़े आदमी का दोस्त ही क्यों ना हो।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि नरेन्द्र मोदी माला पहनकर खड़े हैं और उनके बगल में आसाराम बापू भी हैं दोनों एक दुसरे का हाथ पकड़कर एक दोस्त की तरह हैं। दोस्त होने के बावजूद भी प्रधानमंत्री ने उनके लिए कुछ नहीं किया, क्योंकि वो एक गुनाहगार हैं। अब इससे बड़ा नरेन्द्र मोदी के इमानदार और देशभक्त होने का सबूत क्या हो सकता है।

आप भी वीडियो में नरेन्द्र मोदी की देशभक्ति का सबूत देख सकते हैं। यक़ीनन इस वीडियो को देखने के बाद जो विरोधी उनके ऊपर पक्षधर होने का आरोप लगाते रहते थे, उनकी जबान पर ताला लग जायेगा। वो लोग भी इनकी इमानदारी और देशभक्ति का लोहा मान लेंगे।

वीडियो देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.