दिलचस्प

हर सीजन में बिग बॉस का ऑफर ठुकराता है ये एक्टर, बताई ये बड़ी वजह

छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस अपने 12वें सीजन के साथ कलर्स चैनल पर धूम मचा रहा है. इसमें पार्टिसिपेट करने के लिए सेलिब्रिटीज क्या कॉमन लोग भी लाइन में रहते हैं फिर ऐसे में अभिनेता रोहित रॉय को इस शो में आने का ऑफर तब से आ रहा है जब से बिग बॉस बना है लेकिन वे इस शो में जाना ही नहीं चाहते. बिग बॉस फैमिली एंटरटेनिंग शो है और इसे पूरे भारत में बहुत पसंद किया जाता है फिर भी रोहित रॉय इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते इसके पीछे की वजह आपको हैरान कर सकती है. जबकि रोहित का सिक्का फिल्मों या सीरियल में आज उतना नहीं चल पा रहा जितना उनके भाई रोनित रॉय का है लेकिन फिर उनका ये एटिट्यूट बहुत अलग है.हर सीजन में बिग बॉस का ऑफर ठुकराता है ये एक्टर, इसके पीछे भी कोई गहरी बात ही होगी जिसके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में आगे बताने जा रहे हैं.

हर सीजन में बिग बॉस का ऑफर ठुकराता है ये एक्टर

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रोनित रॉय जिन्हें छोटे पर्दे का अमिताभ बच्चन कहा जाता है. रोनित अपने भाई के साथ फिल्म काबिल जैसी सफल फिल्म में नजर आ चुके हैं. रोहित अपने बडे भाई की तरह पॉपुलर तो नहीं हैं लेकिन उनके चर्चे भी आम नहीं है. पिछले 10 सालों से रोहित को बिग बॉस में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल होने का ऑफर कई बार आया लेकिन उन्होंने कभी इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया क्योंकि इस शो का फॉर्मेट रोहित को पसंद नहीं आता, इसमें बेवजह लोग लड़ते-झगड़ते हैं जिसका कोई सिर-पैर नहीं होता.

शो में ज्यादा दिनों तक कोई अच्छाई का चोला नहीं पहन सकता और अगर कोई सच में अच्छा है तो बुरा बन जाता है. हालांकि बिग बॉस मेकर्स ने रोहित के लिए उनकी सबसे हाई फीस भी रखी थी लेकिन फिर भी रोहित इस शो का हिस्सा बनने के बिल्कुल भी मूड में नहीं है और ना ही वे आगे इस शो का हिस्सा बनेंगे. मगर बिग बॉस  की फीस ही सेलिब्रिटी को घर में रहने पर मजबूर कर देती है क्योंकि अंदर बिना मेहनत किये सिर्फ अपना असली रूप सामने रखकर पैसे लेकर आराम से रह सकते हैं.

2 अक्टूबर, 1968 को नागपुर में जन्में रोहित रॉय टीवी प्रेजेंटेटर, एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. इन्होंने हिंदी सिनेमा में आंखो में तुम हो, काबिल, शूटआउट एट लोखंडवाला, दस कहानिया, कैलेंडर गर्ल्स और अपार्टमेंट जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा झलक दिखला जा, हिटलर दीदी, कुसुम, विरासत, देश में निकला होगा चांद, एनकाउंटर, क्या हादसा क्या हक़ीकत और भाभी जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. रोहित अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं और घंटों जिम में वर्कआउट करते हैं लेकिन एक समय था जब वे बहुत मोटे थे और सलमान खान ने उन्हें मजाक में फैट काउ कह दिया था, हालांकि बाद में उन्होंने ही रोहित को फिटनेस मंत्र दिए और आज उनकी बॉडी कुछ ऐसी है.

Back to top button