राजनीतिसमाचार

बीजेपी सांसद का बड़ा बयान ‘ उन्नाव से चुनाव लड़कर दिखाएं राहुल, हारे तो इटली जाएं’

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी गलियारों की हलचल तेज़ हो गयी हैं। जी हां, बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। दोनो ही पार्टियां आगामी चुनाव में अपना वर्चस्व कायम रखना चाहती हैं, जिसकी वजह से सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। सवाल ये नहीं है कि चुनाव कौन जीतेगा, बल्कि सवाल यह है कि कौन किस पर बयानबाजी में भारी पड़ेगा। इसी लड़ाई के बीच उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने राहुल गांधी को ललकारते हुए कहा कि अगर राहुल में हिम्मत है तो वे उन्नाव से चुनाव लड़कर दिखाएं। अगर यहां से मैं हार गया तो राजनीति छोड़ दूंगा, लेकिन अगर राहुल हारे तो वो ये देश छोड़कर इटली चले जाएं। साक्षी ने आगे कहा कि राहुल गांधी को जितनी बार सांसद बनना था वो बन चुके, क्योंकि अबकी बार को कही से सांसद नहीं बनने वाले हैं, चाहे कहीं से भी चुनाव क्यों न लड़ लें। याद दिला दें कि राहुल गांधी सालो से अमेठी के सांसद है, जोकि उनका गढ़ माना जाता है।

रविवार को बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि जो लोग खुद चोर होते हैं, उन्हें सब चोर नजर आते हैं। दरअसल, साक्षी ने यह बयान राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए दिया। साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी को चोर बोलते हैं, क्योंकि वे खुद ही चोर है, इसलिए उन्हें सभी चोर नज़र आते हैं। इस दौरान साक्षी महाराज ने कहा कि इस बार यूपी में बीजेपी पिछले लोकसभा चुनाव से ज्यादा सीट लेकर आएगी, बाकी सभी पार्टियों के मुहं पर तब ताला लग जायेगा। यह पहला मौका नहीं है जब साक्षी ने राहुल को चुनौती दी हो इससे पहले कई बार इस तरह के बयान सामने आ चुके हैं।

बहरहाल, देखने वाली बात यह होगी कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के इस बयान पर कैसे पलटवार करते हैं या फिर कांग्रेस का कोई नेता अपने अध्यक्ष का बचाव इस बयान से कैसे करता है, ये तो वक्त ही बताएगा। हालांकि राहुल गांधी सिर्फ पीएम मोदी पर हमलावर होते हैं, ऐसे में इस बयान को वे नजरअंदाज भी कर सकते हैं, जिसमे कोई बड़ी बात नहीं है। बता दें कि 2019 का लोकसभा चुनाव काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है।

Back to top button