समाचार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, गाड़ी से महज़ 10 कदम दूर हुआ धमाका

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को मध्यप्रदेश के जबलपुर में रोड शो किया। इस दौरान जहां एक तरफ राहुल गांधी आगामी चुनावों को लेकर जनता के बीच अपनी बात रख रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ उनकी सुरक्षा में चूक नजर आयी। जी हां, राहुल की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर वहाँ मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। दरअसल, राहुल गाँधी शनिवार मध्यप्रदेश के दौरे पर थे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

 

शनिवार को मध्यप्रदेश के जबलपुर में जब राहुल गांधी की आरती उतारने के लिए थाल लाई जा रही थी, तब वहीं एक मामूली सा धमाका हुआ, जिसकी गूंज से मौजूद लोग पूरी तरह से हैरान हो गए । राजनीतिक नज़रिए से देखा जाए तो लोग इसे राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक मान रहे हैं तो वही अगर नॉर्मल नज़रिए से देखा जाए तो ये एक महज हादसा था, जोकि किसी भी साजिश का अंग नहीं था। तो चलिए जानते हैं कि आखिर रोड शो के दौरान कैसे हुआ ये धमाका?

बताते चलें कि जब राहुल की आरती उतारने के लिए थाल लाई जा रही थी तब उसकी आग से वहां मौजूद गुब्बारे में आग लग गई, जिसकी वजह से वहाँ भगदड़ मचते मचते बच गई। हालांकि, ग़नीमत की बात तो यह है कि इस हादसे से किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस नज़ारे को देख कर काफी हैरान हो गए थे। यह पहला मौका नहीं है जब राहुल के साथ इस तरह के हादसे हुए हों। इससे पहले भी उन्होंने हवाई यात्रा में हुए हादसे का जिक्र कर्नाटक चुनाव की रैली में किया था। तो चलिए अब जानते हैं कि राहुल ने मध्यप्रदेश से केंद्र की मोदी सरकार पर क्या हमला बोला?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर वार करते हुए बोलें की आज हिंदुस्तान की जमीन में भ्र्ष्टाचार हो गया है और किसान बेहाल हो रहा है, लेकिन ये लोग किसानों को बाहर उठाकर फेंक देते हैं और उद्योगपतियों पर कोई कार्रवाई नहीं करते हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने आगे कहा कि विजय माल्या और नीरव मोदी देश का पैसा लेकर भाग गया, लेकिन केंद्र की सरकार उनपर कार्रवाई करने के बजाय किसानों को दबाने की कोशिश कर रही है।

बहरहाल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में हुई चूक को अब कांग्रेस एक बड़ा मुद्दा बना सकती हैं। इसके अलावा देखने वाली बात यह होगी कि क्या राहुल गांधी बतौर अध्यक्ष कांग्रेस की सरकार मध्यप्रदेश में ला पाएंगे या नहीं, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

Back to top button