बॉलीवुड

तनुश्री नाना विवाद- रवीना और डिंपल ने खोली बॉलीवुड की सच्चाई, जानकर हो जाएंगे हैरान

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का मामला तुल पकड़ता नजर आ रहा है। तनुश्री के आवाज उठाने के बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां खुलकर सामने आईं हैं। जहां प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्करा ने तनुश्री का साथ दिया है तो वहीं रवीना टंडन और डिंपल कपाड़िया ने सीधे सीधे बॉलीवुड के हीरो के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर दी है।बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

इस मामले पर मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन ने भी बड़ा बयान दिया है। रवीना ने कहा कि इंडस्ट्री में कई ऐसी बीवियां और गर्लफ्रैंड हैं जो अपने पति की हरकत को समझती हैं, लेकिन कुछ कहने के बजाय चुप्पी साध लेती हैं। उनके पति फलर्ट करने के बाद एक्ट्रेसेज का करियर बर्बाद कर देते हैं। बाद में एक्ट्रेसेज को ही रिप्लेस कर दिया जाता है। इस बयान में उन्होंने सीधे तौर पर तो किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन सभी जानते हैं कि उनका इशारा अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल पर था।

बॉलीवुड में एक दौर ऐसा था जब अक्षय और रवीना का प्यार किसी से छिपा नहीं था। रवीना अपने करियर के पीक पर थीं और खिलाड़ी कुमार भी सुपरहिट हो चुके थे। रवीना और अक्षय ने कई फिल्में साथ की थीं, लेकिन मोहरा फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। इसी फिल्म का गाना तु चीज बड़ी है मस्त मस्त भी सुपरहिट हुआ था। दोनों की नजदीकियों को देखकर लगता था कि जल्द ही इनकी शादी हो जाएगी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से इनका ब्रेकअप हो गया।


रवीना ने आगे तनुश्री का साथ देते हुए कहा कि जब हमारी अपनी इंडस्ट्री अपनों को सुरक्षित रखने में असफल हो जाए तो वो खोने लगते हैं। हम महिला सशक्तिकरण पर फिल्में बनाते हैं जो खोखली लगती हैं। तनुश्री दत्ता केस पर चुप्पी दर्दनाक है।गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने तनुश्री का सपोर्ट किया है, लेकिन तनुश्री ने उन्हीं पर निशाना साध दिया है।तनुश्री ने कहा कि आप भले ही मेरा सपोर्ट कर रही हो, लेकिन आपके पति नाना के साथ ही हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं। ये ही नहीं इस मामले में डिंपल कपाड़िया ने भी तनुश्री का सपोर्ट किया है। डिपंल ने कहा कि हर सिक्के के दो पहलु होते हैं। नाना पाटेकर के अंदर टैलेंट की कोई कमी नहीं है, लेकिन वो बहुत हिंसक भी हैं। उन्होंने कई मौके पर महिलाओं को अपमानित किया है। नाना पाटेकर ने कई अभिनेत्रियों पर हाथ तक उठाया है औऱ कई तरीके से उन्हें परेशान भी किया है।

डिंपल ने कहा कि कुछ नाना के बारे में ये जानते हैं फिर भी वो कभी खुलकर कुछ नहीं बोलते। नाना के इस दूसरे रुप के बारे में किसी पेपर या मैगजीन में भी कुछ नहीं छपा। बता दें कि तनुश्री दत्ता ने 10 साल पहले हॉर्न ओके की शूटिंग के दौरान नाना पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, लेकिन तब ये मामला इस तरह खुलकर सामने नहीं आया था। अब 10 साल बाद उन्होंने फिर इस मुद्दे को सबके सामने लाकर रख दिया है तो बॉलीवुड में फिर से हलचल मच गई है। अब देखना होगा कि इस मुद्दे का परिणाम क्या आता है? तनुश्री को बॉलीवुड से कई लोगों का समर्थन मिला है।

Back to top button
?>