बॉलीवुड

दोस्त दोस्त ना रहा, बॉलीवुड की वो 5 जोड़ियां जो बन चुकी हैं दुश्मन

बॉलीवुड की दुनिया वाकई जादूई हैं यहां कब कौन किसका दोस्त बन जाए और कब कौन किसका दुश्मन पता ही नहीं चलता। बॉलीवुड में कई ऐसे किस्से देखने को मिले जहां सालों साल चलने वाली दोस्ती टूट गई। बहुत से ऐसे सितारे हैं जिनकी दोस्ती की लोग मिसाले देते थें, लेकिन आज के वक्त में वो एक दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते। आपके बताते हैं ऐसे कुछ जोड़ियों के बारे में जिनकी दोस्ती अब दुश्मनी में बदल चुकी है।

करीना कपूर-बिपाशा बसुः

फिल्म अजनबी में साथ काम करने वाली दोनों हॉट एक्ट्रेसेज कभी क दूसरी की बहुत अच्छी दोस्त मानी जाती थीं, लेकिन करीना ने बिपाशा को डॉर्क कैट गर्ल कहकर बता दिया कि उनकी दोस्ती खत्म हो चुकी है। इतना ही नहीं उन्होंने तबके बिपाशा के ब्वॉयफ्रेंड जॉन पर भी कमेंट कर दिया था। इसके बाद बिपाशा ने भी करीना को लेकर इंडस्ट्री में कई तरह की बातें कही थीं। इनकी दोस्ती खत्म हो गई और अजनबी के बाद ये दोनों फिर किसी भी फिल्म में कभी साथ नजर नहीं आई।

शिरिष कुंदर- शाहरुख खान-

किंग खान और शिरिष की दोस्ती भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती थी।एक पार्टी के दौरान शिरिष के फिल्म रा.वन के मजाक बनाने पर शाहरुख ने अपना आपा खो दिया और शिरिष के साथ जबरदस्त मारपीट की। यहां तक की उनकी शिरिष को थप्पड़ मारने की बात भी सामने आई थी। शिरिष और शाहरुख की लड़ाई का असर फराह और शाहरुख की दोस्ती पर भी पड़ा था।

श्रीदेवी- माधुरी दीक्षित-

श्रीदेवी हालांकि अब इस दुनिया में नही है, लेकिन खबरों की मानें तो श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित की दोस्ती कभी हो भी नहीं पाई। एक वक्त था जब पर्दे पर सिर्फ श्रीदेवी का राज हुआ करता था। उनके डांस, एक्टिंग और खूबसूरती का कोई सानी नहीं था, लेकिन जब माधुरी दीक्षित की पर्दे पर एंट्री हई तो बॉलीवुड का सीनेरियो बदल गया। माधुरी और श्रीदेवी में कभी नहीं बनी।

इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत-

मर्डर फिल्म में इमरान और मल्लिका के बोल्ड सीन ने ना सिर्फ पर्दे पर आग लगाई थी, बल्कि फिल्म भी सुपरहिट रही थी। उसके बाद इन दोनों को सबसे हॉट और बोल्ड कपल्स में से एक गिना जाने लगा। हालांकि कुछ वक्त बाद मल्लिका ने कहा कि वो इमरान को किस करन से बेहतर किसी सांप को किस करना ज्यादा पसंद करेंगी । इस बात से सभी को पता चल गया कि इनकी दोस्ती में दरार पड़ चुकी है। वहीं इमरान भी करण के शो पर मल्लिका की टांग खींचते नजर आए थे।

कपिल शर्मा- सुनील ग्रोवर-

दो बेहतरीन स्टैंडएप कमैडियन की जोड़ी ने दर्शकों को लंबे वक्त तक हंसाया आखिर कार टूट गई। इनकी जोड़ी टूटी भी ऐसी की अब शायद ही कभी जुड़े। कॉमेडी नाइटस और द कपिल शर्मा शो में साथ काम करने वाली जोड़ी की लड़ाई दर्शकों के बीच काफी चर्चित रही। कपिल ने माफी मांगी, लेकिन इस बार सुनील ने उन्हें माफ नहीं। आगे का तो पता नहीं, लेकिन फिलहाल के वक्त में ये दो कलाकार साथ नहीं काम करने वाले।

Related Articles

Close