बिग बॉस-12 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी ये खूबसूरत मॉडल, तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे पसीने

रियलिटी शो बिग बॉस के बारहवें सीजन की इस बार खूब चर्चा हो रही हैं बिग बॉस को शुरू हुए दो हफ्ते का समय हो गया है और अब घर वाले धीरे धीरे अपने असली रूप में आने लगे हैं इस बार बिग बॉस के घर में कुछ जोड़ियों तथा कुछ सिंगल सदस्यों ने घर में एंट्री की थी अब दो हफ्तों के बाद इनमें से तीन सदस्य घर से बेघर हो चुके हैं। बिग बॉस के घर में हर हफ्ते किसी एक कंटस्टेंट को बाहर होना पड़ता है जबकि आपको बता दें कि शो में हर साल कुछ लोग वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर भी शामिल होते हैं इस बार भी बिग बॉस में जल्द ही एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है जो कि एक लड़की होगी आईए आपको बताते हैं कि आखिर बिग बॉस के घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री किसकी होने जा रही है।

बता दें कि बिग बॉस में जल्द ही रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन 7 की विजेता स्कारलेट रोज वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर में शामिल होंगी। कलर्स चैनल वालों ने शो में और ज्यादा तड़का लगाने के लिए यह फैसला लिया है। स्प्लिट्सविला जीतने के बाद स्कारलेट रोज के काफी फैंस बढ़ गए हैं बता दें कि स्प्लिट्सविला भी बिग बॉस की तरह एक रियलिटी शो हैं ऐसे में उनके पास अच्छा अनुभव है जो बिग बॉस में भी उनके बहुत काम आएगा। वैसे तो शो शुरू होने से पहले भी स्कारलेट रोज का नाम सामने आया था कि वो बिग बॉस में अपने दोस्त रायन पीटर्सन के साथ नजर आएंगी लेकिन शो के प्रेमियर में वह नजर नहीं आई परंतु अब वह बिग बॉस के घर में जल्द ही धमाल मचाती नजर आएंगी।

स्कारलेट रोज स्प्लिट्सविला जीतने के बाद काफी मशहूर हो‌ चुकी हैं उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी हैं जिसका लाभ उनको बिग बॉस में मिलेगा क्योंकि यहां जिसको ज्यादा वोट मिलेंगे वहीं कंटस्टेंट टिक पाएगा। स्कारलेट रोज दिखने में काफी आकर्षक और खूबसूरत है वह अपने बिकिनी फोटोशूट के लिए फैंस में काफी मशहूर है। सोशल मीडिया पर वह अपनी फोटो अपलोड करती रहती हैं। अब उनके फैंस को इंतजार है कि वह बिग बॉस में कैसे अपनी अदाओं से तबाही मचाएगी। अगर पिछले सीजन के वाइल्ड कार्ड एंट्री की बात करें तो बिग बॉस के पिछले सीजन में यू ट्यूब फेम ढिंचैक पूजा को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी।

इस बार बिग बॉस के पहले हफ्ते में कोई भी कंटस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ था लेकिन दूसरे ही हफ्ते में घर के तीन सदस्य घर से बाहर हो गए जिसमें कृति वर्मा और रोशमी की जोड़ी और हरियाणा पुलिस के जवान निर्मल सिंह शामिल हैं। कृति और रोशमी घर से बाहर होकर काफी निराश हैं कृति ने बिग बॉस के घर से बाहर आकर इस बात का खुलासा किया है कि उनको इतनी जल्दी घर से बाहर होने पर काफी दुख हो रहा है वहीं हरियाणा के सिपाही निर्मल सिंह ने कहा है कि उन्हें इतनी जल्द घर से बाहर हो जाने पर कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा कि वह अपनी इमेज और वर्दी का सम्मान बचाने में कामयाब रहे।