देखते-देखते ‘कांटा लगा’ गर्ल की हालत क्या हो गई, अब दिखती हैं कुछ ऐसी

हर किसी का एक समय होता है जब वो ऊंचाईयों की बुलंदियों को छूता है और ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिलने की वजह से तुरंत नीचे भी आ जाता. उन्ही सितारों में एक हैं अभिनेत्री और मॉडल शेफाली जरीवाला, जिन्होंने एक समय धूम मचा दी थी. उनका गाना ‘कांटा लगा’ इतना पॉपुलर हुआ था कि आज भी कभी-कभी पार्टी की शान बन जाता है और लोग घंटों इस गाने की तान पर नाचते-थिरकते दिखते हैं. इस गाने को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है, ये गाना साल 1972 में आई फिल्म समधी का रिमेक था. उस गाने में आशा पारेख ने बहुत ही अच्छी परफोर्मेंस दी थी. मगर इस रीमेक में शेफाली जरीवाला ने बोल्डनेस का जो तड़का लगाया वो आज भी लोगों को याद है. देखते-देखते ‘कांटा लगा’ गर्ल की हालत क्या हो गई, अब इनका स्लिम फिगर कुछ और ही नजर आने लगा है.

साल 2002 में आया म्यूजिक एल्बम ‘कांटा लगा’ से शेफाली जरीवाला ने अपनी प्रतिभा ने बहुद ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने में इऩ्होने अपना सबसे बेस्ट परफोर्मेंस दी थी इसके बाद ये कुछ फिल्मों में नजर आईं और फिर गायब हो गईं. इस गाने को हर किसी ने पसंद किया था और अपनी डांस परफोर्मेंस से सबका दिल जीत लिया था, जिसकी वजह से इनकी लोकप्रियता आज भी बरकरार है. इनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है. जैसा कि आप जानते हैं शेफाली जरीवाला ने इस गाने में जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी. इतना ही नहीं शेफाली जरीवाला ने इस एल्बम के अलावा और भी कई एल्बम में हिट हुईं और सुर्खियां बटोरी थीं. शेफाली जरीवाला ने साल 2004 में आई फिल्म मुझसे शादी करोगी में बिजली का किरदार निभाया था. सालों बाद अब ये बिल्कुल बदल गई हैं और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शेफाली आजकल बहुत ही साधारण जिंदगी जी रही हैं. उन्होंने एक-दो फिल्मों में छोटी-मोटी भूमिकाएं भी निभाई हैं लेकिन अब उनके फैंस उन्हें फिल्मों या एल्बम में ढूंढते हैं. इनकी लोकप्रियता कुछ इस तरह ही थी कि आज लोग इनके बारे में पढ़ना चाहते हैं इन्हें देखना चाहते हैं.

24 नवंबर, 1982 को गुजरात के अहमदाबाद में जन्मीं शेफाली जरीवाला गुजराती परिवार से ताल्लुख़ रखती हैं. शेफाली ने सरदार पटेल कॉलेज ऑफ इंजिनियरिंग से बीटेक की पढ़ाई की है. इस पढ़ाई के दौरान ही इऩ्हें म्यूजिक एल्बम में मौका मिल गया. इऩ्होंने मॉडलिंग, म्यूजिक एल्बम में एक्टिंग और अपनी पढ़ाई का बैलेंस बहुत ही अच्छे से मैनेज किया था. इन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के जुहू में स्थित जमनाबाई नर्सी स्कूल से की थी. साल 2009 में इऩका तलाक इनके गायक पति हरमीत गुलजार के साथ हो गया था. इन्हें नच बलिये-5 में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थीं.