ये हैं पाकिस्तान की 5 बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस, एक ने तो बॉलीवुड में भी किया है काम

कुछ दिन पहले भारत-पाकिस्तान का मैच हुआ था जिसमें पाकिस्तान भारत से हार गया था. पाकिस्तान तो मैच हारा था लेकिन यहां की एक लड़की ने सभी भारतीयों का दिल जीत लिया था. सोशल मीडिया पर उस लड़की को लेकर तरह-तरह की बातें भी हुई थीं, किसी ने तो ये भी कह दिया था कि पार्टीशन में हमने बहुत कुछ खो दिया है. पाकिस्तान की लड़कियों के बारे में अक्सर बातें होती हैं, और यहां की लड़कियों की खूबसूरती के बारे में बातें होती हैं और लोगों को आज भी इस बात का मलाल है कि पार्टिशन में हमने खूबसूरत लड़कियों को खो दिया. आज के इस आर्टिकल में हम आपको पाकिस्तान की 5 बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस, इनकी खूबसूरती को देखकर आपका भी मन डोल जाएगा, इन अभिनेत्रियों ने पाकिस्तान की कई फिल्मों में काम किया है.

पाकिस्तान की 5 बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में तो हम सभी बात करते रहते हैं लेकिन इन 5 पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के आगे आप सभी को भूल जाएंगे.

1. माया अली

पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल माया अली ने पाकिस्तान की कई फिल्मों और ड्रामा में काम कर चुकी हैं. इनका जन्म 27 जुलाई, 1989 को लाहौर पाकिस्तान में हुआ था. इऩ्होंने फिल्मों के अलावा कई पॉपुलर टीवी शो होस्ट किए हैं और सीरियल में भी काम किया है.

2. आयशा खान

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा खान अपने मुल्क में बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं. इनका जन्म 27 सितम्बर 1982 को पाकिस्तान के इस्लामाबाद में हुआ था. इन्होंने सिर्फ दो पाकिस्तानी फिल्मों में काम किया है इसके अलावा इऩ्होंने ज्यादातर टीवी शो और सीरियल में ही काम किया है.

3. सोन्या हुसैन

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोन्या हुसैन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और टीवी होस्टिंग से की थी. इनका जन्म 19 जुलाई 1991, पाकिस्तान के कराची में हुआ था. इन्होंने कई धारावाहिक में काम किया है और इनकी फ़िल्म आज़ादी, मूर और ‘तुम मिले’ बहुत हिट रही. इनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

4. सायेरा शहरोज़

सायेरा शहरोज़ का जन्म 20 अप्रैल, 1988 को पाकिस्तान के कराची में हुआ था. इऩ्होंने यहां के कई टेलीविजन और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इऩ्होंने बॉलीवुड की फिल्म मेरा नसीब, प्रोजेक्टव ग़ाज़ी और ग़ाज़ी जैसी फिल्मों में काम किया है इसके लिए भी ये काफी सुर्खियों में रहीं.

5. माहिरा खान

एक्ट्रेस माहिरा खान पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. इऩका जन्म 21 दिसम्बर, 1984 को पाकिस्तान में हुआ था. इन्होंने हमसफ़र नाम के धारावाहिक के लिए पहचानी जाती है. ये भारतीय फ़िल्मों में भी काम कर चुकी है, इऩ्होंने शाहरुख खान की फिल्म रईस में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था. मगर उसी समय पाकिस्तानी सितारों को इंडस्ट्री से निकाला जा रहा था तो इऩ्हें भी जाना पड़ा और इसके बाद ये हमेशा के लिए पाकिस्तान चली गईं. एक बार इऩ्हें रणबीर कपूर के साथ स्पॉट किया गया था.