बॉलीवुड

सालों से एक हिट फिल्म देने के लिए तरस रहे हैं 90 के ये सुपरस्टार, नंबर 2 तो है सबका फेवरेट

वैसे तो बॉलीवुड में कई सुपरस्टार मौजूद हैं लेकिन कुछ एक्टर ऐसे हैं जो गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आने के बाद बॉलीवुड से दूर हो गए. वहीं, कुछ ऐसे हैं जिनका दबदबा पहले भी था और आज भी बरकरार है. 90 के दशक में अनेकों ऐसे एक्टर थे जो अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते थे. लेकिन बीतते समय के साथ उनकी बॉलीवुड से दूरी बनती गयी और एक समय ऐसा आ गया जब वह लोगों की नजरों से हमेशा के लिए गायब हो गए. इनमें से कुछ एक्टर्स ने दोबारा कमबैक भी किया लेकिन उन्हें वो सफलता हासिल नहीं हो पाई जिसके वो हक़दार थे. आज के इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कई सालों से एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं.

बॉबी देओल

90 के दशक में बॉबी देओल जाने-माने अभिनेता हुआ करते थे. उस दौर में तो उन्होंने कई हिट फिल्में दी थी लेकिन आज की डेट में उनके पास एक भी फिट फिल्म नहीं है. हालांकि साल 2011 में आई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ सुपरहिट साबित हुई थी. इस फलम में उनके साथ सनी देओल और धर्मेंद्र थे. लेकिन इसके बाद उनके खाते में एक भी हिट फिल्म नहीं आई. हाल ही एमिन वह ‘रेस 3’ में नजर आये थे लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई और उनके काम को कुछ खास सराहा नहीं गया.

गोविंदा

गोविंदा अपने दौर के सबसे मशहूर अभिनेता हुआ करते थे. 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. गोविंदा 90’s के दौर के सबसे बेहतरीन एक्टर माने जाते थे. हर हीरोइन उनके साथ काम करना चाहती थी. लेकिन अब गोविंदा काफी समय से एक हिट फिल्म देने के लिए तरस गए हैं. गोविंदा ने आखिरी हिट फिल्म ‘पार्टनर दी थी जो साल 2007 में रिलीज़ हुई थी.

सनी देओल

90 के दौर में सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हुआ करते थे. लेकिन अब उनकी स्टारडम जैसे कहीं गुम सी गयी है. सनी देओल ने भी साल 2011 में अपनी आखिरी हिट फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ दी थी. इसके बाद उन्होंने कई एक्शन फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहले जैसी सफलता हासिल नहीं हुई.

सैफ अली खान

पटौदी खानदान के सुपुत्र सैफ अली खान कई सालों से एक हिट फिल्म देने की तलाश में है. सैफ अली खान ने आखिरी हिट फिल्म ‘रेस 2’ दी थी. इसके बाद से उनकी सभी फिल्में बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही हैं.

सुनील शेट्टी

90 के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी भी कई सालों से एक हिट फिल्म की तलाश में हैं. साल 2007 में सुनील ने आखिरी हिट फिल्म दी थी जिसका नाम ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ थी. इस फिल्म के बाद वह 19 फिल्मों में नजर आये लेकिन सभी फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित रही.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button