बॉलीवुड

आमिर खान ने छेड़ी अमिताभ बच्चन से जंग, देखिए इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान साल में एक फिल्म लेकर आते हैं लेकिन उसी फिल्म से वे धमाल कर जाते हैं. उनकी पिछली फिल्म साल 2016 में ‘दंगल’ आई थी, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर बहुत से रिकॉर्ड दर्ज किये थे. अब वे फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ वापसी कर रहे हैं और इस फिल्म में वे बहुत ही मनचले और शातिर देशभक्त बने हैं जो अंग्रेजों से अपना देश आजाद करने में लगा होता बस उसके तरीके गलत होते हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी आजादी के लिए ही सही तरीके से लड़ते हैं. इसी बीच इनका घमासान लड़ाई दिखाई जाती है. आमिर खान ने छेड़ी अमिताभ बच्चन से जंग, फिल्म का दमदार ट्रेलर देखने के बाद आप आज ही ये फिल्म देखने का पूरा मन बना लेंगे.

आमिर खान ने छेड़ी अमिताभ बच्चन से जंग

निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, सना फातिमा शेख और कटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं जो देश को आजाद कराने का काम करते हैं. इस फिल्म में साल 1795 की लड़ाई को दिखाया गया है जो बहुत ही अद्भुत शूटिंग लोकेशन में शूट किए गए हैं. फिल्म की कहानी हिंदोस्तान को आजाद कराने और आमिर खान से अमिताभ बच्चन की जंग को दर्शाया गया है.

आमिर खान का लुक खूब हंसाने वाला लग रहा है, मगर वे देश के प्रति अलग से सोचने वाले युवा नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी उम्र से हटकर काम कर रहे हैं. सभी का अपना खास किरदार है और सबसे बड़ी बात की फिल्म का लोकेशन बहुत ही ज्यादा रियल नजर आ रहा है जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा. अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज फिल्म में जान डालती है और आमिर खान का लाजवाब अभिनय के साथ-साथ कटरीना कैफ के लटके-झटके आपको फिल्म देखने पर मजबूर कर देंगे. देखिए फिल्म का ट्रेलर-

यशराज फिल्म्स बैनर तले बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने निर्मित किया है. भारतीय सिनेमा की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को सबसे बड़ी फिल्मों में माना जा रहा है क्योंकि फिल्म का बजट लगभग 450 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म 8 नवंबर यानी दिवाली के मौके पर धमाल मचाएगी.

फिल्म की खास बात ये है कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन को पहली बार पर्दे पर देखा जाएगा. इसके अलावा फिल्म के निर्देशक विजय आचार्य हैं जिन्होंने धूम सीरीज की फिल्में बनाई हैं तो पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म धूम ही मचाएगी.

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में सबसे खास बात अमिताभ बच्चन और आमिर खान ही हैं. इसके अलावा फिल्म की शूटिंग माल्टा और राजस्थान में हुई है और इसके शूटिंग लोकेशन पर खूब चर्चा हो रही है. फिल्म का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है और एक भी सीन लीक ना हो इसका पूरा ख्याल रखते हुए हाई सिक्योरिटी के तहत शूटिंग की जा रही है. फिल्म में 18वीं सदी के शुरुआती दिनों में प्रयोग किये जाने वाले हथियार, तोप और जहाजों का कलेक्शन भी खूब दिखाया जाएगा.

Back to top button