बॉलीवुड

फिल्म उरी के लिए इस अभिनेत्री ने कराए छोटे बाल, ऐसा रहा इनके पापा का रिएक्शन

बॉलीवुड में जब कोई सितारा कदम रखता है तो उसका लुक ऐसा होता है कि जब वो खुद को कुछ सालों के बाद देखते हैं हैरान हो जाते हैं. उनका लुक इतना बदल जाता है मानो उनकी लाइफ में कोई खास बदलाव आ गया हो. हम बात बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की कर रहे हैं जिसने साल 2012 में फिल्म विक्की डॉनर से अपने करियर की शुरुआत की थी. तब उनका लुक बहुत ही अलग था लेकिन अब इतनी फिल्में करने के बाद उनका लुक इतना बदल गया है और वे इतनी खूबसूरत लगने लगी हैं कि हर सितारा उनके साथ काम करना चाहता है. अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म उरी के लिए नया लुक लिया है जिसे देखकर उनके पिता ने ये रिएक्शन दिया है. फिल्म उरी के लिए इस अभिनेत्री ने कराए छोटे बाल और जानिए इनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें.

फिल्म उरी के लिए इस अभिनेत्री ने कराए छोटे बाल

21 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में यामी गौतम एक वकील के किरदार में नजर आईं थीं. इसके बाद अब वे फिल्म उरी में नजर आएंगी और इसके लिए उन्होंने अपने बाल ही छोटे करा लिये. ऐसा लगता है कि यामी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की राह पर चल रही हैं. तभी तो उऩ्होंने अपने खूबसूरत काले और घने बालों की कुर्बानी दे दी है. मगर उनके इस लुक को देखकर उनके पिता को उनके छोटे बाल स्वीकारने में समय लगा क्योंकि उन्हें अपनी बेटी के बाल अच्छे लगते थे. यामी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बातें की और ये भी बताया कि उन्हें खुद अपने लंबे बालों की आदत हो गई थी लेकिन फिल्म में उनका किरदार ही ऐसा है कि उन्हें अपने बालों की कुर्बानी दी. इसके अलावा यामी ने कहा, ‘जिस दिन मैंने लंबे बाल कटवाए, मैं उन्हें याद कर रही थी क्योंकि बालों को छूने की मेरी आदत थी. मगर मेरी मां और बहन को मेरी ये हेयरस्टाइल पसंद आई लेकिन डैड को मेरे छोटे बालों में स्वीकारने में समय लगा.’

इन फिल्मों में आई नजर

साल 2019 में आने वाली फिल्म उरी के लिए ही यामी गौतम ने अपने बाल कटवाए. यामी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में विक्की डॉनर से की जिसके बाद उन्होंने काबिल, सनम रे, जुनूनियत, बदलापुर, सरकार-3 और टोटल सियापा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. यामी ने इनके अलावा तमिल, तेलुगू और मराठी फिल्मों में भी काम किया है. 28 नवंबर, 1988 को हिमांचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्मीं यामी गौतम की परवरिश पहाड़ियों की वादियों में हुई है. फिल्मों के अलावा यामी ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ये प्यार ना होगा कम और चांद के पार चलो जैसे सीरियल्स मे काम किया है.

Back to top button