Viral

पति को Kiss करते वक़्त पत्नी ने काटी जीभ, वजह जानकर पुलिस, डॉक्टर और घरवाले सभी हैरान

आज का ऐसा दौर है जब किसी का कोई भरोसा नहीं है फिर वो कोई अपना ही क्यों ना हो. आज के समय में किसी पर भी भरोसा करना मतलब अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने के समान हो गया है. कुछ ऐसा ही मामला दिल्ली से सामने आया जब एक पत्नी ने अपने पति को प्यार देने के बहाने करीब लाई और उसका ऐसा हाल कर दिया जो उसका पति हमेशा याद रहेगा. इसके पीछे की वजह है जानकर पुलिस के साथ हर कोई हैरान रह गया. अब शायद ही कोई पति अपनी पत्नी से किसी ऐसे मुद्दे पर झगड़ा करे, क्योंकि ये हादसा दिल दहला देने वाला था. पति को Kiss करते वक़्त पत्नी ने काटी जीभ, इसे आप किसी रोमांस का हिस्सा मत समझिये बल्कि ये एक दिल दहला वाली घटना है जिसे पूरे विस्तार में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये खबर है दिल्ली के रणहौला के विकास नगर की, जहां एक दंपत्ति अपने परिवार के साथ रहते थे. चलिए बताते हैं आपको ये पूरी घटना.

पति को Kiss करते वक़्त पत्नी ने काटी जीभ

अजमेर के रहने वाले एक पति-पत्नी दिल्ली के रणहौला के विकास नगर में रहते हैं. इनकी शादी साल 2016 में हुई और दो साल में बाद अब पत्नी प्रेग्नेंट हैं. इनका ये झगड़ा इसलिए हुआ क्योंकि पत्नी को लगता है कि पति उसके लायक नहीं है, यहां लायक का मतलब ये है कि वो उसे जिंदगी का हर सुख नहीं दे पा रहा है क्योंकि वो पेशे लोगों की शादियों में जोकर बनता है.

ये बात पत्नी को पसंद नहीं है लेकिन अनपढ़ होने की वजह से उसे कोई और काम मिलता ही नहीं है. इसके पीछे इनके बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था. अब शनिवार की रात जब लड़के के घर वाले गणेश पूजा के लिए गए तो उनके बीच खूब झगड़ा हुआ लेकिन रात की बात थी और पति को अपना मतलब था इसलिए उसने अपनी पत्नी को मना लिया. फिर दोनों के बीच प्यार भरी बातें भी हुईं लेकिन इन सबके बीच पत्नी अपनी बेइज्जती नहीं भूली थी जो उसके पति ने झगड़े के दौरान की थी. मन में गुस्सा लिए पत्नी ने अपने पति को गले लगाया और किस करने के लिए अपने करीब लाई फिर उसने उसकी जीभ अपने दांतों में दबाई और आधी काट ली.

जब पति खूब चिल्लाने लगा तब आस-पास के लोग इकट्ठा हुए और जीभ के साथ उसे अस्पताल ले गए. पुलिस को बुलाया गया और जब उन्हें ये सारी बात बताई गई तब पुलिस हैरान रह गई, और पत्नी को अरेस्ट करके पूछताछ की जा रही है जिसमें ये बात सामने आई कि पत्नी प्रेग्नेंट है.

स्थानीय लोग जब उसे जीभ के साथ अस्पताल ले गए तब डॉक्टर्स ने उसे हाथ लगाए बिना कह दिया कि वो उनके बस का नहीं है. इसके बाद उसे सफदरगंज अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है लेकिन डॉक्टर्स ने कहा कि उसकी जीभ जुड़ने की कोई भी उम्मीद नहीं है. आपको बता दें कि ये खबर रविवार को नवभारत टाइम्स और दैनिक भास्कर अखबारों में छपी थी.

Back to top button