जसलीन से पहले भी इन अफेयर्स और विवादों में घिर चुके हैं अनूप जलोटा, भागकर की थी पहली शादी

रियलिटी शो बिग बॉस को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और अभी से लोग शो के कंटेस्टेंट्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं। बिग बॉस के बारहवें सीजन ने आते ही धूम मचा दी है शो के कई कंटेस्टेंट्स चर्चा का विषय बन गए हैं जिसमें में एक है भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनके साथ ही उनकी 37 साल छोटी शिष्या और गर्लफ्रेंड जसलीन माथारू। इस बार बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों के रूप में शामिल किया गया है जब से अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी ने बिग बॉस के घर में साथ एंट्री की है लोग हक्के बक्के रह गये हैं। चारों तरफ उनके रिलेशनशिप के चर्चे हो रहे हैं सोशल मीडिया पर उनको लेकर काफी खबरें देखने को मिल रही हैं।

अगर बात करें 90 के दशक की तो उस समय अनूप जलोटा की छवि बिल्कुल अलग थी उनको भजन गायक के रूप में जाना जाता था हालांकि अब भी उन्होंने गाना नहीं छोड़ा है लेकिन जिस प्रकार 37 साल छोटी जसलीन के साथ उनके रिलेशनशिप की बात सामने आई हैं लोग हैरान हैं बहुत से लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही और वे सोशल मीडिया पर इसका मजाक उड़ा रहे हैं। बता दें कि अनूप जलोटा कई बार पहले भी अपने अफेयर्स को लेकर विवादों में में घिर चुके हैं।

तीन शादियां कर चुके हैं अनूप जलोटा :

बता दें कि 65 साल के हो चुके अनूप जलोटा ने तीन शादियां की हैं लेकिन उनकी कोई भी शादी ज्यादा दिन टिक नहीं सकी। उनकी पहली शादी सोनाली सेठ से हुई थी जो की गुजरात से थी वह भी अनूप जलोटा की तरह गायिका थीं, दोनों ने यह शादी चोरी छिपे भागकर की थी। लेकिन बदकिस्मती से अनूप और सोनाली की यह शादी ज्यादा दिन टिक नहीं सकी और दोनों के बीच तलाक हो गया। अनूप से तलाक के बाद सोनाली ने गायक रूपकुमार राठौड़ से विवाह कर लिया। जलोटा की दूसरी शादी बीना भाटिया से हुई लेकिन इब बार भी शादी का अंजाम तलाक रहा। फिर अनूप जलोटा ने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की जो पहले शेखर कपूर की पत्नी रह चुकी थी मेधा पूर्व पीएम इन्द्र कुमार गुजराल की भतीजी थी कुछ समय बाद बीमारी के चलते उनका निधन हो गया।

अनूप जलोटा पर लग चुका हैं कास्टिंग काउच का आरोप :

जलोटा का जीवन विवादों में घिरा रहा है खबरों के मुताबिक एक बार एक इजरायली मॉडल रीना गोलन ने अनूप जलोटा पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी इतना ही नहीं गायिका अनीशा सिंह शर्मा भी उन पर धोखाधड़ी का बड़ा आरोप लगा चुकी हैं। उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी अनूप जलोटा रूकने का नाम नहीं ले रहे बिग बॉस में आने के बाद हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है।

जसलीन बिग बॉस में उनके और अनूप जलोटा के रिलेशन की बात पूरी दुनिया के सामने स्वीकार कर चुकी हैं। हालांकि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि बिग बॉस में नजर आने के लिए उन्होंने फेक रिलेशन बनाया है लेकिन अभी तक इस बारे में पक्का नहीं हुआ है। वहीं जसलीन के घर वाले भी उनके रिलेशन की खबर सुनकर शॉक हैं। जसलीन के पिता ने कहा है कि मेरे परिवार को इस बारे में जानकर जोरदार झटका लगा है लेकिन फिलहाल वह बिग बॉस के घर के अंदर है और मैं इस वक्त उनके निजी जीवन के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता मैं बस उनके जीतने की दुआ करता हूं।