महेश भट्ट ने बदल दी थी इन अभिनेत्रियों की किस्मत, दूसरे नंबर वाली रही हैं सबसे बोल्ड

बॉलीवुड में हर निर्देशक की अपनी खासियत होती है कोई रोमांटिक फिल्म बनाता है तो कोई एक्शन, कोई कॉमेडी फिल्में बनाता है तो कोई पारिवारिक. मगर बोल्ड फिल्मों को बनाने का सिलसिला बॉलीवुड फिल्म मेकर महेश भट्ट ने शुरु किया था. फिल्मों में हीरो और हीरोइन को किस अंदाज पर पर्दे पर उतारना है ये महेश भट्ट बखूबी जानते हैं. इन्होंने बॉलीवुड में बहुत सी बोल्ड एक्ट्रेस को मौका दिया और ये अक्सर न्यूकमर एक्ट्रेस को ही मौका देते हैं जिससे उन्हें उनका मुकाम और नई दिशा मिल सके. महेश भट्ट ने ना सिर्फ दूसरी एक्ट्रेसेस को लॉन्च किया बल्कि अपनी बेटी पूजा भट्ट को भी लॉन्च किया था. महेश भट्ट को उनकी बोल्ड फिल्मों के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं. महेश भट्ट ने बदल दी थी इन अभिनेत्रियों की किस्मत, इनमें वो मॉडल्स हैं जो बहुत ज्यादा हॉट हैं.

महेश भट्ट ने बदल दी थी इन अभिनेत्रियों की किस्मत

इन अभिनेत्रियों में कुछ ने महेश भट्ट की फिल्म से डेब्यु तो नहीं किया लेकिन इन्हें पॉपुलैरिटी भट्ट कैंप से ही ज्यादा मिली. चलिए बताते हैं आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में..

1. अनु अग्रवाल

साल 1990 में आई फिल्म आशिकी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनु अग्रवाल को एक ही फिल्म के लिए बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी मिल गई थी. इसके बाद ये कुछ फिल्मों में नजर आईं लेकिन साल 1999 में एक भयंकर एक्सीडेंट के बाद ये अध्यात्म में चली गईं जहां इनका इलाज होता था.

2. सनी लियोनी

वैसे तो सनी लियोनी ने फिल्म रागिनी एमएमएस से अपना डेब्यु किया है लेकिन फिल्म जिस्म से इन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली. सनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी इस फिल्म के बोल्ड सीन के लिए पॉपुलर हुई थीं. इसके बाद उन्होंने भट्ट कैंप की कई फिल्मों में काम किया.

3. कंगना रनौत

साल 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कंगना आज बॉलीवुड की क्वीन हैं. ये अपने बेबाक स्वभाव के लिए पहचानी जाती हैं और भट्ट कैंप के लिए ना जाने कितनी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

4. लिजा रे

महेश भट्ट की फिल्म कसूर में बहुत ही बोल्ड अवतार में नजर आने वाली लीज़ा रे अपने बोल्ड लुक के लिए ही पहचानी जाती हैं. ऐसी खबरें आई थीं कि इस फिल्म में लीड किरदार पाने उन्होंने महेश भट्ट से नजदीकियां तक बढ़ा ली थी.

5. बिपाशा बासु

साल 2001 में अब्बास मुस्तान की फिल्म अजनबी से बिपाशा बासु ने अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन इस फिल्म से सारा क्रेडिट अक्षय, बॉबी और करीना कपूर ले गए थे. हालांकि साल 2002 में महेश भट्ट की फिल्म राज में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हुई. इस फिल्म के बाद ही बिपाशा को इंडस्ट्री में लोग जानने लगे और अब ये इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस हैं.

6. पूजा भट्ट

साल 1989 में आई फिल्म डैडी से महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा को लॉन्च किया था. उस समय पूजा सिर्फ 18 साल की थीं. इसके बाद पूजा ने दिल है कि मानता नहीं, चाहत, सड़क और जख्म जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया. बाद में इन्होंने अपने पिता की राह पर चलते हुए बोल्ड फिल्में बनाई जिसमें फिल्म जिस्म मुख्य है.