बॉलीवुड

‘कांटा लगा’ गर्ल की 15 सालों बाद अब ऐसी हो गयी है हालत, देख लेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

क्या आपको 2002 में रिलीज़ गाना ‘कांटा लगा’ याद है? ये गाना उस समय काफी फेमस हुआ था. दरअसल, ये गाना 1972 में आई फिल्म ‘समाधी’ का था जिसे रीमिक्स करके दोबारा 2002 में दर्शकों के सामने लाया गया. ‘कांटा लगा’ के इस रीमिक्स वर्जन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. इस रीमिक्स वर्जन के विडियो एल्बम में शेफाली ज़रीवाला नजर आई थीं. ये गाना तो हिट हुआ ही साथ ही शेफाली की खूबसूरती और भोलापन भी लोगों को बहुत पसंद आया. शेफाली ने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को दीवाना बना लिया. इस विडियो ने शेफाली को रातोंरात स्टार बना दिया.

इसके बाद शेफाली एक-दो म्यूजिक विडियो में और नजर आयीं लेकिन इसके बाद जैसे वह गायब ही हो गयीं. शेफाली को लोग आज भी ‘कांटा लगा गर्ल’ के नाम से जानते हैं. इस गाने को आये हुए 15 साल बीत चुके हैं लेकिन इतने सालों बाद भी इनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. आज शेफाली 35 साल की हो गयी हैं इसके बावजूद वह बेहद ग्लैमरस और हॉट दिखती हैं.

15 सालों में बदल चुका है लुक

बता दें, शेफाली ने पहली शादी मीत ब्रोज के हरमीत सिंह से की थी. लेकिन किसी कारणवश उनकी ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी साल 2014 में पराग त्यागी से की. पराग एक टीवी एक्टर हैं और सीरियल ‘जोधा बाई’ में शरीफुद्दीन की भूमिका निभा चुके हैं.

शेफाली और पराग साथ नच बलिये में भी नजर आये थे. 15 सालों में शेफाली का लुक काफी बदल चुका है. वह इतने सालों में पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट हो गयी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए शेफाली की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं. हमें यकीन है कि इन तस्वीरों को देखने के बाद आपकी नजरें उन पर से हटेंगी नहीं. आप भी देखिये शेफाली ज़रीवाला की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close