दिलचस्प

बिग बॉस 12 के लिए इन 5 सेलिब्रिटीज ने ली हैरान करने वाली फीस, जानिए

छोटे पर्दे का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस 12 शुरु हो चुका है. बिग बॉस देखने वालों की हर रात और हर शाम अब इस ही रिएलिटी शो के बारे में चर्चा करके बीतेगी और वे हर दिन इस शो का मजा भी जरूर लेंगे. देखने वालों को तो मजा मिलता है लेकिन इस शो में घर के अंदर रहने वालों को तगड़ी रकम फीस के तौर पर मिलती है. इस बार शो में कुछ बदलाव हुए हैं जिसमें कुछ जोड़ियां और कुछ सिंगल लोग घर के अंदर गए हैं इन लोगों की संख्या 18 है और सभी को उऩके अनुसार फीस दी गई है लेकिन बिग बॉस 12 के लिए इन 5 सेलिब्रिटीज ने ली हैरान करने वाली फीस, इन लोगों की फीस जाकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

बिग बॉस 12 के लिए इन 5 सेलिब्रिटीज ने ली हैरान करने वाली फीस

पिछले आर्टिकल में हमने आपको बताया है कि बिग बॉस 12 के लिए सलमान खान ने पिछले सीज़न्स से ज्यादा फीस ली है. इस शो को सलमान पिछले 9 सीजन से होस्ट कर रहे हैं और हर बार उनकी फीस बढ़ी ही है. सलमान ने इस बार वीकेंड पर आने के लिए 14 करोड़ रुपये की फीस ली है और इसके साथ ही वे छोटे पर्दे हाई पेड होस्ट भी बन गए हैं. अब जानिए इन 5 सेलिब्रिटीज की फीस.

1. अनूप जलोटा

बिग बॉस-12 के सबसे चर्चित सेलिब्रिटी में अनूप जलोटा का नाम दर्ज है. अनूप जलोटा भजन सम्राट हैं और ये बिग बॉस के सबसे हाईपेड सेलिब्रिटी हैं. इन्हें एक हफ्ते की लगभग 45 लाख रुपये की फीस दी जाएगी. इन्होंने अपनी 28 साल की गर्लफ्रेंड के साथ घर में प्रवेश किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी जमकर खिंचाई की जा रही है.

2. श्रीसंत :

क्रिकेट की दुनिया से अलविदा कहने वाले श्रीसंत को मैच फिक्सिंग के आरोप में सजा मिल चुकी है. अब ये फिल्मों और वेब सीरिज में अपनी पहचान बना रहे हैं लेकिन अब इन्हें बिग बॉस से बुलावा आ गया. एक हफ्ते की श्रीसंत को 5 लाख रुपये फीस दी जाएगी जो सबसे कम है.

3. दीपिका कक्कर इब्राहिम

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री ली है. बहुत ही साधारण तौर पर वे अंदर गई हैं अब देखना है कि वे इस घर में अपने इस साधारण स्वभाव के साथ कैसे बिताती हैं. फिलहाल दीपिका को एक हफ्ते के लिए 15 लाख रुपये की फीस दी जाएगी.

4. करणवीर बोहरा :

कई पॉपुलर सीरियल का पसंदीदा चेहरा बनने के बाद करणवीर बोहरा बिग बॉस के घर में भी अपने बेहतरीन स्वभाव के साथ एंटर कर चुके हैं. अब इनके फैंस को इनके बहुत सारी उम्मीदें हैं, देखते हैं करणवीर इस बार क्या करते हैं. वैसे इन्हें एक हफ्ते की फीस 20 लाख रुपये दी जाएगी.

5. नेहा पेंडसे :

टीवी और मराठी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इऩ्हें एक हफ्ते के लिए 20 लाख रुपये फीस  दी जाएगी. इसके साथ ही ये बिग बॉस 12 की पॉवरफुल कंटेस्टेंट भी मानी जा रही हैं. इन्होंने एफआईआर जैसे पॉपुलर शो में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.

Back to top button