वीडियो: देखें यहां 500 रूपये के नोट बदले मिल रहे हैं केवल 10 रूपये!

नई दिल्ली – मंगलवार देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आधी रात से 500 और 1000 के नोटों के बंद होने की घोषणा की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि इनके बदले पांच सौ व दो हजार के नए नोट जारी किये जाएंगे जो आज सुबह से मिलना भी शुरु हो गए।  How to convert black money into white.

मोदी सरकार द्वारा कालाधन पर अंकुश लगाने के लिए देश में 500 और 1000 रुपये के नोट पर प्रतिबंध लगाये जाने के बाद से सोशल मीडिया पर इसको लेकर मजाकिया तस्वीरों और वीडियो का तुफान सा आ गया है।

खूब ट्रेंड में रहा, कालेधन को सफेद में कैसे बदलें – 

वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को ज़रिए कोई नोटों के बंद होने पर अपना शोक जता रहा है, तो कोई केंद्र सरकार के इस फैसले का विरोध करने में लगा है। गूगल पर अब लोग Black Money के बारे में सर्च कर रहे है। यहां जैसे ही How to Black लिखा जाता है, सबसे पहला रिजल्ट ‘how to convert black money to white’ का आ रहा है।

“काले धन को सफ़ेद धन में कैसे बदला जाये” (How to convert black money into white) गूगल पर जमकर सर्च किया जा रहा है। इससे ये भी पता चलता है कि लोगों के पास ब्लैक मनी है और वे उसे कैसे भी व्हाइट में कनवर्ट करना चाहते हैं।

इसमें भी मजेदार बात यह है कि इस तरह सर्च करने वालों में भारत में  सबसे अव्वल नंबर पर गुजरात रहा। इसके बाद मुंबई दूसरे स्थान पर रही जहां कालेधन को सफेद में बदलने वाले सर्च करते रहे। तीसरे नम्बर पर हरियाणा में यह सर्च किया गया।

 

स्टॉल लगाकर 10 रुपए में बदलें जा रहे 500 के नोट –

नोट माफिया काले धन को इस सफेद करने में जुटे हुए है। ऐसे में इस काम को करते इन जनाब का यह अनोखा तरीका, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जनाब 500 रूपये की नोट 10 रूपये में बेचते हुए दिख रहे हैं। यह युवक एक स्टॉल लगाकर लाइन में लगे लोगों से 10 रूपये ले रहा है और उन्हें 500 की एक नोट दे रहा है।  वीडियो में युवक का काले धन को सफ़ेद बनाने का यह अजीबोगरीब तरीका सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखिए काले धन को सफ़ेद करने का अजीबोगरीब तरीका –

https://youtu.be/pDc7-kvvQb0

Leave a Reply

Your email address will not be published.