दिलचस्प

बिग बॉस-12 के लिए सलमान खान को मिली अरबों में फीस, जानिए ये रिपोर्ट

छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस अपने 12वें सीजन की ओर बढ़ रहा है. 16 सितंबर को कलर्स पर प्रसारित हो चूका है इस शो में कई सेलिब्रिटी हिस्सा ले रहे हैं और इसमें इस बार कुछ चीजों में बदलाव आये हैं. टीवी पर अभी से आप सलमान खान के प्रोमोज देख सकेंगें, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान को इस शो को होस्ट करने के लिए कितनी फीस दी गई है ? समलान खान फिल्मों के लिए करोडो़ं में फीस लेते हैं और आज वे बॉलीवुड के टॉप हाई पेड एक्टर हैं. सलमान ने इस शो में हर एपिसोड के लिए 19 करोड़ रुपये की फीस मांगी थी लेकिन उन्हें पूरे सीज़न में बिग बॉस-12 के लिए सलमान खान को मिली अरबों में फीस, इस पूरे सीज़न की फीस जानकर आप हैरान हो सकते हैं.

बिग बॉस-12 के लिए सलमान खान को मिली अरबों में फीस

सलमान खान बिग बॉस सीजन 4 यानी साल 2010 से इसे होस्ट करते आ रहे हैं और तब उनकी फीस हर एपिसोड की 2 करोड़ रुपये थी. पिछले साल यानी सीज़न 11 में सलमान को ग्यारह करोड़ रुपये की फीस दी गई थी लेकिन इस साल उन्हें पूरे सीज़न जो कि लगभग तीन महीने चलेगा, उसकी फीस लगभग 364 करोड़ रुपये की फीस दी जाएगी. सलमान खान को बिग बॉस-12 के लिए हर एपिसोड के चौदह करोड़ रुपये फीस के तौर पर दिए जाएंगे. बिग बॉस सीज़न 12 जो कि 16 सितबंर से शुरु हो रहा है ये लगभग 3 महीने तक चलेगा और हफ्ते के सात दिन कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान इस समय छोटे पर्दे के एक होस्ट के तौर पर हाई पेड एक्टर बन गए हैं. सलमान खान इसके अलावा सोनी चैनल के दस का दम जैसे शो को भी होस्ट कर चुके हैं जिसके लिए भी उन्हें करोड़ों में फीस दी गई थी जो अब अपना दूसरा सीजन खत्म कर चुका है. सलमान ने अब दस का दम खत्म करते हुए पूरा ध्यान बिद बॉस-12 की शूटिंग पर लगा दिया है.

साल 2010 से सलमान खान की हर फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है इसलिए हर फिल्म और सीरियल निर्माता सलमान की मांगी हुई फीस को उन्हें देता है. सलमान खान इस समय सबकी पहली पसंद बने हुए हैं. आजकल वे अपने दोस्त निर्देशक अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इस फिल्म की कहानी बेहद अलग होने वाली हैं और इसमें उनका साथ देंगी एक्ट्रेस कटरीना कैफ. इनके साथ सलमान और अली की जो़ड़ी ने एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं. ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी, जिसमें सलमा खान और कटरीना कैफ के साथ अली अब्बास जफर एक बार फिर काम करने वाले हैं. इस फिल्म के अलावा भी सलमान और कटरीना एक अनटाइटल्ड फिल्म के लिए काम कर रहे हैं जिसकी जानकारी जल्दी ही सलमान खान दे सकते हैं.

Back to top button