WWE जारी की अंडरटेकर के दुश्मनों की एक लिस्ट, तीसरे नंबर से होने वाली है फाइट

WWE की फाइट हर किसी को पसंद होती है और अगर लड़कों को ये देखने को मिल जाए तो कई-कई दिन वे एक कमरे में ही बिता सकते हैं. ये फाइटर्स जब रिंग में लड़ते हैं तो बड़े-बड़ों की धड़कने रुक जाती है. आज हम बात डब्ल्यूडब्ल्यूई के पॉपुलर फाइटर अंडरटेकर के बारे में कर रहे हैं. WWE ने 10 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पेज से एक लिस्ट जारी कि जिसमें अंडरटेकर के सबसे बड़े दुश्मनों का नाम लिस्टेड है. इसमें सभी अंडरटेकर से हार चुके हैं और उन्हें अपना सबसे बड़ा दुश्मन समझते हैं लेकिन अंडरटेकर के साथ लड़ने पर दर्शकों में खूब क्रेजिनेस देखने को मिलती है. WWE जारी की अंडरटेकर के दुश्मनों की एक लिस्ट, जिसमें से एक हैं ट्रिपल एच और इनके साथ अंडरटेकर की 6 अक्टूबर को फाइट होने वाली है.

WWE जारी की अंडरटेकर के दुश्मनों की एक लिस्ट

WWE के बेहतरीन फाइटर अंडरटेकर के फैंस आज भी उनकी फाइट देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच कई फाइट्स हुईं जिसमें बारी-बारी दोनों की जीत हुई और दोनों ही बेहतरीन फाइटर्स हैं. लेकिन अंडरटेकर के इन दुश्मनों में किसका-किसका नाम है चलिए बताते हैं. इनकी दुश्मनी जगजाहिर है और इऩ्हें रिंग में देखने के बाद सभी कितना एक्साइमेंट होते हैं ये बात उनके फैंस ही जान सकते हैं. क्योंकि उनकी फाइट्स उनके फैंस कभी नहीं भूलते और जरूर देखते हैं.

1. ट्रिपल एच

6 अक्टूबर को ट्रिपल एच और अंडरटेकर का मुकाबला होने वाला है. इसके पहले भी इनके बीच की बहुत सी फाइट्स मशहूर रही हैं. दोनो में बराबर की टक्कर को कई बार देखा गया है. ये WWE में अंडरटेकर के सबसे बडे दुशमनो में पहले नंबर पर आते हैं. रिंग के ये दो ऐसे फाइटर्स हैं जो एक-दूसरे को बराबर की टक्कर दे सकते हैं.

2. शॉन माइकल्स

अभी कुछ समय पहले रॉ के रिंग में शॉन माइकल्स और अंडरटेकर नजर आए थे. दोनों के बीच बहुत कहा सुनी हुई और अफवाहों की माने तो रैसलमेनिया 35 में इन दोनों का मुकाबला बहुत जोरों में हो सकता है. इनकी इस लिस्ट में दुश्मनी दूसरे नंबर पर है इससे ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों में कितनी दुश्मनी होगी.

3. केन

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर केन का नाम रखा गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंडरटेकर और केन भाई हैं. इस नाते ये फ्यूड बहुत ज्यादा जबरदस्त रही थी. इन दोनों की स्टोरीलाइन को फैंस हमेशा याद रखते हैं. मगर इनकी दुश्मनी भी बहुचर्चित है और इस लिस्ट में केन तीसरे नंबर पर हैं.

4. मैनकाइंड

मैनकाइंड की फाइट भी लोगों द्वारा पसंद की जाती है. मैनकाइन उन फाइटर्स में से एक हैं जो अंडरटेकर को जबरदस्त चुनौती देने वाले हैं. जिस वजह से उनकी दुश्मनी इस इतिहास में दर्ज हो गई.

5. लैसनर

लैसनर ने वो काम किया था जो कोई नहीं कर पाया, उन्होंने अंडरटेकर की रैसलमेनिया स्ट्रीक तोड़ दी थी. हालांकि वे फाइट हार गए थे लेकिन तब से उन्होंने अंडरटेकर को अपना दुश्मन बना लिया और वे इस लिस्ट में भी शामिल हैं.