Viral

बॉयफ्रेंड संग भागने के बाद घरवालों को धमकाती लड़की का वीडियो वायरल – देखिए

आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप कुछ भी बनाकर वीडियो अपलोड कर सकते हैं या फिर कोई भी तस्वीर इसमें वायरल हो सकती है. आज के समय बहुत से लोग ऐसा ही कर रहे हैं. आजकल सोशल मीडिया कुछ इस तरह प्रभावी हो गया है कि एक वीडियो मिनटों में पूरी दुनिया में फैल जाता है और सभी उसे बहुत ही चाव के साथ देखते हैं. आज सोशल मीडिया इतना प्रभावी हो गया है कि हजारों लोग एक झटके में वीडियो और फोटो देख लेते हैं. इसी तरह आजकल एक वीडियो जोरों पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बिहार की लड़की है जो कि घर से भाग गई है. ब्वॉयफ्रेंड संग भागने के बाद घरवालों को धमकाती लड़की, जिसका वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है और ये वीडियो बहुत फनी है, ‘ठीक है’.

ब्वॉयफ्रेंड संग भागने के बाद घरवालों को धमकाती लड़की

प्यार में हर कोई अंधा हो जाता है लेकिन इस लड़की की कहानी तो बहुत ही अजीब है, ये घर से भाग गई वो भी ऐसे लड़के के लिए जिसने पूरे वीडियो में एक शब्द नहीं बोला. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की है जो अपने प्यार का फरमान बिना समाज से डरे और शर्माए दे रही है. इस लड़की ने इस वीडियो के जरिए अपना प्यार जाहिर किया है और अपने घरवालों को धमकी दी है कि इसे अब इस लड़के के साथ ही जीना-मरना है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज के समय में हर कोई प्यार और दिखावे के लोगों से भरा हुआ है. कुछ प्रेमी जोड़े समाज को पसंद नहीं होते और प्यार में पड़ने वाले लोग अपने माता-पिता के सभी अरमानों का गला घोंट कर अपने प्यार की मिसाल जलाने चल देते हैं. ये लड़की भी बिल्कुल वैसा ही कर रही होती है, और इसमें इसका साथ इसका प्रेमी देता है दो बिल्कुल सीधी सादी तरीके से अपने घरवालों को धमकी वाला फरमान जारी करवा रही है. आपको बता दें कि ये अभी तक साफ नहीं पाया है कि ये वीडियो कहां का है और इसमें दिखने वाला लड़का और लड़की कौन है और बस इतना बताया गया है कि ये बिहारी हैं और अपने माता-पिता से भागकर आए हैं.

देखिए वीडियो –

समाज में गलत मैसेज देते हैं ऐसे कपल

प्यार करना गलत नहीं होता लेकिन अगर प्यार में खोए लोग अपना होश भी खो दें तो उनके लिए बहुत बुरा होता है साथ ही उनके परिवार वालों को भी बहुत सुनना पड़ता है. प्यार में पड़े लोगों को अपने परिवार वालों को मनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए और अगर परिवार वाले नहीं मानते तो भागकर कोई गलत काम करने से बचना चाहिए लेकिन ये सब आज का ट्रेंड बनता जा रहा है. लोग इन सब चीजों को करना अच्छा और आज का फैशन माना जाता है जो बहुत से बच्चों को अपनी राह से भटका देता है.  मगर लोग इस वीडियो का मजा ले रहे हैं और पब्लिकली इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं हुई है तो अच्छा ही है.

देखिये अब आलिया क्या कह रही है यहां .. (कॉमेडी)

Back to top button