बॉलीवुड

अक्षय कुमार का ये फिल्मी बेटा हो गया है बड़ा, कई पॉपुलर सीरियल में कर चुका है काम

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्मों में बेटे का, पति का, भाई का जैसे कई किरदार निभाए हैं वैसे ही उन्होंने कई फिल्मों में पिता का किरदार भी निभाया है. उनकी 90 के दशक में आई फिल्मों में निभाने वाले उनके बेटे अब बड़े होकर बहुत ज्यादा बदल गए हैं. उनकी उन्ही फिल्मों में से एक थी साल 1999 में आई निर्देशक सुनील दर्शन की फिल्म जानवर, जिसमें अक्षय ने एक पिता का किरदार निभाया है और उनके बेटे बने थे आदित्य कपाड़िया जिन्होंने राजू का मनमोहक किरदार निभाया था. अक्षय कुमार का ये फिल्मी बेटा अब हो गया है बड़ा, आदित्य़ ने ना जाने कितने सीरियल और फिल्मों में काम किया है. इनकी लाइफ अब बचपन से कहीं ज्यादा आगे निकल चुकी है.

अक्षय कुमार का ये फिल्मी बेटा हो गया है बड़ा

14 नवंबर, 1986 को जन्में आदित्य कपाड़िया ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी.

आदित्य अब भारतीय फिल्म और टेलीविजन के पॉपुलर चेहरे बन चुके हैं. आदित्य एक गुजराती परिवार से बिलॉन्ग करते हैं और शुरु से अभिनेता बनना चाहते थे. आदित्य ने टीवी के पॉपुलर सीरियल जस्ट मोहब्बत में बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे फिल्म जानवर (1999) में नजर आए. साल 2000 में आदित्य बच्चों का सबसे पॉपुलर टीवी शो शाका लाका बुम-बुम में झुमरू के किरदार में बच्चों को खूब हंसाया था. इसके अलावा आदित्य ने इधर-उधर, हिप-हिप हुर्ररे, सोन परी, चंबाला इंवेस्टिगेशन एजेंसी. आहट, अदालत, सूर्यपुत्र काम, त्रिदेवियां और पहली नजर जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं.

इनके अलावा आदित्य ने जानवर, हैरी पुत्तर, इक्कीस तोपों की सलामी और सन्स ऑफ राम कार्टून में लव किरदार का वाइज़ ओवर किया था. आदित्य एक बहुत ही टैलेंटड अभिनेता हैं और फिल्मों में एक चांस के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं. अब देखना ये है कि अब किसी बड़ी फिल्म या सीरियल में चांस मिलता है या नहीं.

इनसे हो चुकी है इंगेजमेंट

साल 2013 में आदित्य कपाड़िया ने अपनी को स्टार तनवी ठक्कर के साथ इंगेज हो चुके थे. ये साथ में एक दूसरे से करते हैं प्यार हम टीवी सीरियल में काम करते थे. इनका अफेयर बहुत समय से चल रहा था और फाइनली ये इंगेज हो गए. तनवी कई पॉपुलर टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं और आदित्य से दो साल बड़ी हैं. आदित्य का जन्म मुंबई में हुआ और इनकी पढाई भी मुंबई में ही हुई, हालांकि ये एक गुजराती परिवार से हैं और इनके पिता एक नामी बिजनेसमैन भी हैं.

Back to top button