अध्यात्म

मशहूर मॉडल ने महाकाल के मंदिर में की शर्म की हदें पार, मंदिर परिसर में घुस कर बनाया डांस विडियो

सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के लोगों के बीच पवित्र माने जाने वाले ज्योतिर्लिंगों में से एक उज्जैन के महाकाल मंदिर को आज के दौर में शायद ही कोई व्यक्ति नहीं जानता होगा। हिंदू धर्म के लोगों के लिए यह मंदिर काफी ज्यादा मायने रखता है। यही वजह है कि साल भर में देश-विदेश से लाखों की संख्या में श्रद्धालु इस मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए आया करते हैं। इसके साथ ही साथ इस मंदिर में होने वाली भस्म आरती भी लोगों के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। परंतु इन दिनों इस मंदिर से जुड़ी एक ऐसी खबर सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। तो चलिए बताते हैं आपको इस मंदिर से जुड़ी खबर के बारे में-

मिल रही जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि उज्जैन स्तिथ महाकाल मंदिर परिसर में रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है मानो इस वीडियो को किसी मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर अलग-अलग जगहों पर वीडियो बनाया गया है। जानकारी के मुताबिक जिस युवती का वीडियो बनाया गया है वह युवती पेशे से एक मॉडल है। इस वीडियो में यह मॉडल फिल्मी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। 3 सितंबर को सोशल मीडिया पर पहली बार देखे गए इस वीडियो में दिख रही लड़की के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि इस लड़की का नाम नंदनी कुरील है।

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह लड़की महाकाल मंदिर के परिसर में भस्म आरती करने के लिए गई हुई थी। भस्म आरती के बाद इस लड़की ने मंदिर परिसर में एक के बाद एक गाने के ऊपर डांस करते हुई वीडियो बनाया। हालांकि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद भी इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर यह लड़की किस जगह की रहने वाली है। परंतु इस वीडियो में शासन प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है।

आपको आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महाकाल मंदिर की सुरक्षा की वजह से इस मंदिर के अंदर मोबाइल या फिर कैमरा ले जाने के ऊपर प्रतिबंध लगाया गया है। ऐसे में अब यह सवाल उठ रहा है कि आखिर इतनी ज्यादा सुरक्षा होने के बावजूद यह लड़की मंदिर परिसर में कैमरे और मोबाइल को लेकर कैसे पहुंच गई। यहां सबसे शर्मनाक बात तो यह है कि उस लड़की ने मंदिर परिसर में डांस करते हुए वीडियो कैसे बना लिया। जबकि वहां उस वक़्त मंदिर की सुरक्षा में कई सारे जवान तैनात थे। इस तरह के वीडियो के सोशल मीडिया पर आ जाने के बाद इस मंदिर के प्रशासक अभिषेक दुबे का कहना है कि उन्हें इस मामले की जानकारी उस वक्त लगी जब लोगों ने उनके पास भी इस वीडियो को भेजा। उनके मुताबिक इस वीडियो के सामने आने के बाद अब इस वीडियो की जांच की जा रही है। जांच पूरी हो जाने के बाद जो निष्कर्ष निकल कर आएगा उसके आधार पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button