बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस पर अच्छी लगती है टाइट जींस, आप भी देखिए तस्वीरें

वैसे तो भारतीय लड़की हर लिबास पहनती है. फिर वो साड़ी हो, सलवार कमीज हो, शॉर्ट ड्रेस हो या फिर टाइट जींस हो, हर तरह की ड्रेस भारतीय लड़कियां पहनना पसंद करती हैं फिर वो लड़की कोई अभिनेत्री ही क्यों ना हो. मगर कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी होती हैं जिनके ऊपर सिर्फ वैसेटर्न वो भी टाइट जींस ही अच्छी लगती हैं. इन एक्ट्रेसेस ने जिनती सुर्खियां अपने अभिनय और फिल्मों से नहीं बटोरी होंगी उतनी अपनी बोल्डनेस से बटोर ली हैं. बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस पर अच्छी लगती है टाइट जींस, इनकी खूबसूरती के आगे अच्छी से अच्छी लड़कियां भी फेल हैं. इनका जलवा आपने फिल्मों में देखा है लेकिन अगर असल में इन्हें देख लें तो बस देखते ही रह जाएंगे.

बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस पर अच्छी लगती है टाइट जींस

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड ये वो अभिनेत्रियां जो अक्सर वैस्टर्न ड्रेस में नजर आई हैं. वे जब टाइट जींस पहनती हैं तो गज़ब की खूबसूरत लगती हैं.

1. जरीन खान

सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों को लॉन्च किया उन्ही में से एक हैं जरीन खान, इनका करियर जब अच्छे से नहीं चला तो इन्होंने भी बोल्डनेस का दामन थाम लिया. इन्होंने हेट स्टोरी-4 और 1921, अक्सर-2 और वजह तुम हो जैसी बोल्ड फिल्मों में काम किया है. जरीन टाइट जींस में बेहद हॉट लगती हैं ये बाद खुद जरीन ने बोली थी.

2. इलियाना डिक्रूज़

इलियाना बहुत ही अट्रैक्टिव पर्सानिलटी वाली अभिनेत्री हैं. उनकी लोकप्रियता ना सिर्फ हिंदी सिनेमा बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा में भी इनकी की फिल्में आई हैं और वहां की जनता इन्हें पसंद भी करती है. इलियाना ने मैं तेरा हीरो, रुस्तम, बादशाहो, रेड, बर्फी, मुबारकां, फटा पोस्टर निकला हीरो के अलावा बहुत सारी साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है.

3. मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की कभी बूढ़ी ना होने वाली अभिनेत्रियों मे शुमार हैं. 44 साल की उम्र में भी मलाइका एक 20 साल की लड़की को खूबसूरती, फिटनेस, बोल्डनेस और टैलेंट में मात दे सकती हैं. मलाइका अक्सर टाइट जींस ही पहनती हैं ये उनकी पसंदीदा पोशाकों में से एक है. मलाइका ने बॉलीवुड में कई लोकप्रिय आइटम नंबर्स किये हैं. चल छईया-छईयां, अनारकली डिस्को चली, होंठ रसीले तेरे होंठ रसीले और रंगीलो मारो ढोलना जैसे बेस्ट गानो के लिए लोकप्रिय हैं.

4. श्रुति हसन

साउथ सिनेमा और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हसन भी खूबसूरती के मामले में कम नहीं हैं. श्रुति एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, वैसे तो श्रुति हर तरह की पोशाक में पसंद ही की जाती हैं लेकिन इनकी खूबसूरती वेस्टर्न ड्रेस पहनकर ही निखर जाती है. श्रुति ने रमैया वस्तावैया, दिल तो बच्चा है जी, गब्बर इज़ बैक, वैलकम बैक, बहन होगी तेरी, डी-डे, रॉकी हैंडसम और हे राम जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा श्रुति एक गायिका भी हैं, और इन्होंने साउथ इंडियन की बहुत सी फिल्मों में गाना गाया है.

Back to top button