बॉलीवुड के सितारों ने भी प्रधानमंत्री मोदी के तारीफों के पूल बांधे, कहा अच्छा निर्णय है 500 और 1000 के नोट को बंद करना!

प्रधानमंत्री नेरन्द्र मोदी ने अपने कार्यकाल का अब तक का सबसे अहम् फैसला लेते हुए मंगलवार रात को यह कहा कि अब 500 और 1000 के पुराने नोट बंद किये जायेंगे। मोदी के इस आकस्मिक घोषणा के बाद देश में खलबली मच गयी। जहाँ इमानदार लोग मोदी के इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं वहीँ कुछ लोगों को उनके इस फैसले से गहरा धक्का लगा है। जिन लोगों को धक्का लगा है, ये वही लोग हैं जो बोर में पैसे भरकर घर में छुपाकर रखे हुए हैं। मोदी ने यह फैसला देश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार और जाली नोटों के चलन को ध्यान में रखकर लिया है। इससे देश से भ्रष्टाचार कम होने की सम्भावना है और काला धन रखने वालों पर नकेल कसी जा सकेगी।

मोदी के इस फैसले का स्वागत देश के लोगों के साथ ही कई बॉलीवुड की हस्तियों ने भी किया है। सबने अपने- अपने तरह से मोदी के इस फैसले की तारीफ की है और कहा है कि यह देश के लिए बहुत ही हितकारी फैसला है। सबने मोदी की इस चतुराई के लिए उन्हें बधाई भी दी है। आज देश के हर गली मोहल्ले में बड़ों से लेकर बच्चे तक इसी बारे में बात करते हुए दिख जा रहे हैं। अगर कहा जाये कि मोदी सरकार की यह अब तक की सबसे बड़ी घोषणा है तो यह कहना गलत नहीं होगा।

इस घोषणा के बाद से देश के हर वर्ग में खलबली मची हुई है। मोदी ने यह घोषणा, सरहद पार से हो रहे जाली नोटों के व्यापार को रोकने के लिए किया है। अगर समय रहते ही इसपर लगाम नहीं लगाया जाता तो आने वाले समय में यह भी आतंकवाद की तरह ही बहुत बड़ी समस्या बन जाती।

आइये देखते हैं बॉलीवुड हस्तियों ने क्या कहा है मोदी के इस फैसले के बारे में:

बॉलीवुड के सितारों ने भी प्रधानमंत्री मोदी के की तारीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published.