विशेष

भारतीय टीम के क्रिकेटर्स की ये 8 पत्नियां, लगती हैं बॉलीवुड के इन अभिनेत्रियों की तरह

आजकल के समय में इस दुनिया का सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट माना जाता है ज्यादातर सभी लोग क्रिकेट देखना काफी पसंद करते हैं जिन लोगों को पहले क्रिकेट देखने का शौक नहीं था अब वह भी क्रिकेट देखने में दिलचस्पी लेने लगे हैं और सभी लोग बड़े ही मजे के साथ क्रिकेट देखते हैं सब अपने-अपने पसंद के खिलाड़ी के अच्छे प्रदर्शन पर खूब तालियां बजाते हैं क्रिकेट एक बहुत लोकप्रिय खेल बन चुका है वैसे देखा जाए तो हर कोई व्यक्ति अपने पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी के निजी जीवन के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहता है और उनके परिवार के बारे में भी जानने की इच्छा जाहिर करता है आज हम आपको इस लेख के माध्यम से भारतीय टीम के उन क्रिकेटरों की पत्नियों के विषय में जानकारी देने वाले हैं जो हू-ब-हू बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की तरह नजर आती हैं आप इनकी तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं इनकी पत्नियां इन अभिनेत्रियों की बिल्कुल हमशक्ल दिखती हैं।

आइए जानते हैं किन क्रिकेटरों की पत्नियां दिखती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह

आयशा मुखर्जी-जैकलीन फर्नांडिस

आयशा मुखर्जी की शादी भारतीय टीम के सलामी क्रिकेटर शिखर धवन से हुई है इन दोनों की शादी वर्ष 2012 में हुई थी और इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है अगर आप इनकी पत्नी को देखेंगे तो यह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की तरह दिखती है।

डोना गांगुली-ईशा देओल

डोना गांगुली भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन क्रिकेटर सौरव गांगुली की पत्नी है अगर आप इनकी तस्वीरों को देखेंगे तो सौरव गांगुली की पत्नी का चेहरा बिल्कुल बॉलीवुड की अभिनेत्री ईशा देओल की तरह लगता है।

अंजलि तेंदुलकर-माधुरी दीक्षित

अंजलि तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की पत्नी है अगर आप इनकी तस्वीरों को देखेंगे तो इनका चेहरा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से बहुत मिलता-जुलता है।

प्रियंका रैना-रानी मुखर्जी

प्रियंका रैना भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना की पत्नी है और इनका चेहरा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी से मिलता है इन दोनों के चेहरे में बहुत ही कम अंतर है।

नताशा जैन-दिव्या खोसला

नताशा जैन भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज गौतम गंभीर की पत्नी है और इनकी शक्ल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिव्या खोसला से काफी मिलती है वैसे आपको बता दें कि नताशा जैन हाउसवाइफ है और यह लाइमलाइट से काफी दूर रहना पसंद करती हैं।

सुष्मिता रॉय-दीपिका पादुकोण

सुष्मिता रॉय भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनोज तिवारी की पत्नी है और इनका चेहरा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से मिलता है यह बिल्कुल दीपिका पादुकोण की तरह ही नजर आती है।

मयंती लेगर-नरगिस फाखरी

मयंती लेगर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी स्टुअर बिन्नी की पत्नी है और यह हमेशा सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं इनका चेहरा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नरगिस फाखरी से काफी मिलता है।

तानिया यादव-प्राची देसाई

तानिया यादव भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन और तेज गेंदबाज उमेश यादव की पत्नी है और इनकी शक्ल बॉलीवुड की अभिनेत्री प्राची देसाई से काफी मिलती है आप इनके बारे में ऐसा कह सकते हैं कि यह दोनों जुड़वा बहने हैं।

Back to top button