बॉलीवुड

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का दिल आया 20 साल छोटी इस एक्ट्रेस पर,2 साल से कर रहे हैं डेट

क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता बहुत पुराना है. आये दिन क्रिकेट जगत के किसी न किसी खिलाड़ी का नाम बॉलीवुड हसीना के साथ जुड़ता रहता है. क्रिकेट प्लेयर्स का बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ लिंक अप्स की खबरें आती ही रहती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी ने इस बात पर मुहर लगा दी थी कि अधिकतर अभिनेत्रियों का दिल खिलाड़ियों के लिए ही धड़कता है. सिर्फ शादी से नहीं बल्कि एक्ट्रेसेस की खिलाड़ियों में लेकर उनकी पसंद भी इस बात को पुख्ता करती है कि उनकी दिलचस्पी खिलाड़ियों में पहले से ही थी. हाल ही में मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बताया था कि उन्हें भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा पर क्रश था और मौका मिलने पर वह उनकी बल्लेबाजी जरूर देखती थीं. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था कि उन्हें गौतम गंभीर बहुत पसंद हैं और वह उनकी बल्लेबाजी कभी मिस नहीं करतीं. अब चाहने वालों की इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. लेकिन इस बार मामला जरा उल्टा है. अब तक तो हीरोइनों का दिल खिलाड़ियों के लिए धड़कता था लेकिन इस मामले में हीरोइन का दिल किसी खिलाड़ी नहीं बल्कि टीम इंडिया के कोच के लिए धड़का है. जी हां, बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री से बेइंतेहा मोहब्बत हो गयी है. हाल ही में खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को डेट कर रही हैं. कौन हैं वो अभिनेत्री, आईये जानते हैं.

ये अभिनेत्री कर रही है भारतीय टीम के कोच को डेट

बता दें, जो अभिनेत्री भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री को अपना दिल दे बैठी हैं वह कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेत्री निम्रत कौर हैं. जी हां, ये वहीं निम्रत कौर हैं जो हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में अक्षय कुमार की बीवी बनी थीं.

बता दें निम्रत का नाम बॉलीवुड की टैलेंटेड अभिनेत्रियों में आता है. फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में दर्शकों को उनका काम बहुत पसंद आया था. फिल्म ‘लंचबॉक्स’ में भी अपनी अदाकारी से उन्होंने दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी. लेकिन इस बार निम्रत एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में आ गयी हैं. पर इस बार वह चर्चे में अपने किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि रवि शास्त्री के साथ अपने रिश्ते को लेकर आई हैं. ख़बरों के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को पिछले 2 सालों से सीक्रेटली डेट कर रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में एक कार लॉचिंग इवेंट के दौरान हुई थी. तभी से दोनों में जान पहचान हुई और अब इनके अफेयर की खबरें सामने आई है.

उम्र में 20 साल छोटी हैं निम्रत

बता दें, निम्रत कौर अपने कथित बॉयफ्रेंड रवि शास्त्री से उम्र में 20 साल छोटी हैं. जहां कुछ लोग उन्हें इस रिश्ते के लिए बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ लोग इस खुलासे से हैरान भी हैं. जानकारी के लिए बता दें, रवि शास्त्री की साल 1990 में रितु सिंह से शादी हुई थी और शादी के 22 साल बाद उन्होंने तलाक लिया. रवि और रितु की एक बेटी भी है जिनका नाम अल्का है. निम्रत कौर से पहले रवि शास्त्री अभिनेत्री अमृता सिंह को भी डेट कर चुके हैं. 80 के दशक में उनका रिश्ता मीडिया की सुर्खियों में छाया रहता था. एक मैगज़ीन पर अमृता और रवि की साथ फोटो भी छपी थी जिससे कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं. लेकिन साल 1990 में उन्होंने रितु सिंह से शादी कर ली.

Back to top button