बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की बेटियां अपनी मां की तरह है खूबसूरत, लाखों लोग करते हैं उनको पसंद

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश और खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करती हैं इन अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी फिल्में दी हैं जिनको लाखों दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है और इन फिल्मों में इनके द्वारा निभाएं गए अभिनय को भी लोग काफी पसंद करते हैं इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती का जादू लाखों लोगों के ऊपर चढ़ चुका है परंतु इन अभिनेत्रियों की बेटियां भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है इन अभिनेत्रियों की बेटियों की खूबसूरती से शायद ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो परिचित होंगे आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्रियों की बेटियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं और यह अपनी मां की तरह ही खूबसूरत लगती है।

आइए जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों की बेटियों के बारे में

अमृता सिंह

आप सभी लोग अमृता सिंह को तो जानते ही होंगे यह अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी मां की तरह ही बहुत खूबसूरत दिखती है आप इनकी तस्वीरें देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि यह खूबसूरती में किसी से कम नहीं है यह बहुत ही जल्द फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

श्रीदेवी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी अपने जमाने की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक भी परंतु एक हादसे की वजह से उनका निधन हो गया है परंतु इनकी तरह इनकी बेटी जहान्वी कपूर भी बहुत खूबसूरत नजर आती हैं।

रवीना टंडन

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को भला कौन नहीं जानता यह किसी के परिचय की मोहताज नहीं है भले ही इन्होंने फिल्मों से दूरियां बना ली है परंतु इनके चाहने वाले अभी भी दुनियाभर में बहुत हैं बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है इनकी तरह इनकी बेटी राशा भी बहुत खूबसूरत नजर आती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की सुंदरता की बात करें तो यह काफी खूबसूरत है पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं और इनको पसंद भी करते हैं इन्हीं की तरह इनकी बेटी आराध्या बच्चन भी सुंदर और क्यूट नजर आती है।

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ियों के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है इनकी तरह इनकी बेटी नितरा भी बहुत खूबसूरत और क्यूट नजर आती है।

काजोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन की पत्नी अभिनेत्री काजल को तो आप सभी लोग जानते ही हैं और उनकी बेटी भी अपनी मां की तरह खूबसूरत दिखती हैं फिलहाल न्यासा अभी अपनी पढ़ाई करने में लगी हुई है अक्सर यह अपनी मां के साथ दिखाई देती है।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपनी बहुत ही क्यूट बेटी समायरा के साथ अक्सर नजर आती हैं दोनों जब एक साथ होते हैं तो समायरा कपूर भी अपनी मां की तरह ही खूबसूरत दिखती हैं।

Back to top button