विशेष

इस मशहूर क्रिकेटर ने सानिया मिर्जा के साथ की थी छेड़छाड़, अब बोर्ड लगा सकता है आजीवन बैन

सानिया मिर्ज़ा भारत की एक स्टार प्लेयर हैं. उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है. सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं. वह अपने खेल और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में सानिया मिर्जा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. कैमरे में कैद हुई सानिया की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया. बता दें, तस्वीरों में सानिया मिर्ज़ा बिलकुल अलग दिख रही थीं. उन्होंने एक ढीला-ढाला कुर्ता और सलवार पहना हुआ था जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. बता दें, इन दिनों सानिया अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. प्रेगनेंसी की वजह से उनका वेट भी काफी बढ़ चुका है. बता दें, इन दिनों सानिया मिर्जा अपने ससुराल में हैं. गर्भवती होने के कारण वह फिलहाल के लिए टेनिस कोर्ट से दूर हैं. लेकिन इस वजह से उनकी लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह भारत के साथ-साथ पाकिस्तान की भी चहेती हैं. लेकिन हाल ही में पाकिस्तान के एक बड़े पत्रकार ने सानिया मिर्जा को लेकर एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. इस खुलासे के बाद लोग अपना गुस्सा जमकर एक बांग्लादेश के क्रिकेटर पर उतार रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सानिया मिर्जा और इस बांग्लादेशी क्रिकेटर का क्या कनेक्शन है, तो चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2014 में जब शोएब मलिक क्रिकेट खेलने बांग्लादेश गए थे तब उन्हें चीयर करने के लिए सानिया मिर्जा भी उनके साथ गयी थीं. इस दौरान बांग्लादेश के क्रिकेटर शब्बीर रहमान ने सानिया मिर्जा के साथ बुरा बर्ताव किया था. जब शोएब को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत स्थानीय क्रिकेट संग (क्रिकेट कमेटी ऑफ ढाका मेट्रोपोलिस) में की. उस वक्त शब्बीर को कोई दंड नहीं मिला था. लेकिन अब एक दूसरे मामले में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने शब्बीर को 6 महीनों के लिए प्रतिबंधित कर दिया है. बता दें, शब्बीर रहमान बांग्लादेश के एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो अपने तुनक मिजाज और रंगीन मिजाज नेचर के लिए जाने जाते हैं.

दरअसल, शनिवार को बीसीबी (बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड) ने सोशल मीडिया पर फैन को धमकाने और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में शब्बीर पर 6 महीने का प्रतिबंध लगा दिया है. इस प्रतिबंध के बाद अब शब्बीर 6 महीने तक कोई भी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल पायेंगे. इस मामले की सुनवाई के लिए शब्बीर और मोसादिक हुसैन को बोर्ड की अनुशासन समिति के सामने पेश किया गया था. हालांकि अब तक मोदासिक हुसैन पर कोई सुनवाई नहीं की गयी है. सुनने में आ रहा है कि शब्बीर पर लाइफ बैन भी लग सकता है.

बता दें, ये पहला मामला नहीं है जब शब्बीर ने कुछ किया है. इससे पहले भी उनकी कई शिकायतें आ चुकी हैं. बोर्ड ने शब्बीर को चेतावनी भी जारी की थी लेकिन इसके बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आये. जानकारी के लिए बता दें, 26 साल के शब्बीर बांग्लादेश के लिए 11 टेस्ट, 54 वन डे और 41 टी-20 अंतर्राष्टीय मैच खेल चुके हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button