बॉलीवुड

इस सुपरस्टार ने गुस्से में आकर गोविंदा को मारा था जोरदार थप्पड़, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

गोविंदा अपने दौर के सबसे मशहूर अभिनेता हुआ करते थे. गोविंदा ने 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. गोविंदा का जन्म 21 सितंबर 1963 को मुंबई में हुआ था. वह अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं. अब तक गोविंदा 12 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं. गोविंदा 90’s के दौर के सबसे बेहतरीन एक्टर माने जाते थे. हर हीरोइन उनके साथ काम करना चाहती थी. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी. करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउस फुल जाया करती थीं. करिश्मा का नटखट अंदाज़ और गोविंदा की डांस और कॉमेडी लोगों का दिल जीत लिया करती थी. उन्होंने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई.

बड़ा हो या छोटा हर उम्र का दर्शक गोविंदा को पसंद करता है. सिर्फ दर्शक नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों को भी गोविंदा बहुत पसंद हैं. लेकिन एक इंसान हर किसी को पसंद हो ये जरूरी नहीं. यदि आपको बहुत लोग पसंद करते हैं तो कुछ ऐसे भी लोग जरूर होंगे जिन्हें आप बिलकुल पसंद नहीं होंगे. ऐसा ही कुछ है गोविंदा के साथ. जहां इंडस्ट्री के लगभग सारे लोग उन्हें पसंद करते हैं वहीं एक सुपरस्टार को वह बिलकुल पसंद नहीं हैं. इतना ही नहीं इस सुपरस्टार ने तो एक बार उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिया था. आखिर कौन है वो सुपरस्टार और क्या है पूरा वाक्या, चलिए आपको बताते हैं.

जी हां, एक बार धर्मेन्द्र जी ने गुस्से में गोविंदा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल, धर्मेन्द्र ने गोविंदा को थप्पड़ एक खूबसूरत अभिनेत्री की वजह से मारा था. पर ऐसा उन्होंने क्यों किया? बता दें, ये घटना सालों पुरानी है. उस समय महेश भट्ट अपनी फिल्म ‘आवारगी’ बना रहे थे. इस फिल्म की निर्माता अभिनेत्री हेमा मालिनी थीं. हेमा जी गोविंदा और अनिल कपूर को इस फिल्म में कास्ट करना चाहती थीं. जहां अनिल कपूर ये फिल्म करने के लिए तैयार हो गए वहीं गोविंदा ये फिल्म नहीं करना चाहते थे. इस फिल्म के सिलसिले में हेमा गोविंदा से कई बार मुलाकात कर चुकी थीं लेकिन गोविंदा हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर उन्हें मना कर देते. हेमा जब भी उनसे पूछतीं वह दूसरी फिल्मों की डेट का बहाना देकर मना कर देते. गोविंदा के बार-बार ऐसा करने पर हेमा को कई तरह के नुकसानों को भुगतना पड़ा. जब ये बात धर्मेन्द्र को पता चली तब वह बहुत गुस्सा हुए.

हेमा ने गोविंदा को धर्मेन्द्र से मिलने के लिए कहा. इतने बड़े स्टार होने के कारण गोविंदा उन्हें मना नहीं कर सके. धर्मेन्द्र ने भी गोविंदा से रिक्वेस्ट किया कि वह फिल्म कर लें क्योंकि वह इस रोल के लिए परफेक्ट हैं. लेकिन गोविंदा ने उन्हें भी डेट्स का हवाला दिया. ये बात सुनकर धर्मेन्द्र जी अपना आपा खो बैठे और उन्होंने गोविंदा को एक थप्पड़ रसीद कर दिया. तभी से गोविंदा और धर्मेन्द्र जी में मनमुटाव चल रहा है.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button