बॉलीवुड

रक्षाबंधन पर सलमान खान ने अपनी बहनों को दिया ये शानदार गिफ्ट, जानकर लोगों के मुंह खुले रह गए

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से एक टैलेंटेड सितारे हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है, जैसे- शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी लगती है. आज हम उन्हीं में से एक खान की बात करने जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की. सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान को गुस्सा बहुत जल्दी आता है ऐसे में ज्यादातर वह अपने गुस्से की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. उनका गुस्सा किसी से छुपा नहीं है. सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. कब उनका गुस्सा किस पर फूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. सलमान खान अपना गुस्सा बॉलीवुड के जाने-माने सितारों पर भी उतार चुके हैं. उनके गुस्से का शिकार अनुराग कश्यप, अरिजीत सिंह, विवेक ओबेरॉय, ऋषि कपूर और रेणुका शहाणे जैसे सितारे हो चुके हैं. लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. वह हमेशा जरूरतमंदों की मदद करते हैं. जरा सोचिये जो इंसान अनजान लोगों की इतनी मदद करता है वह अपने घरवालों के लिए क्या-क्या करता होगा.

हाल ही में 26 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार था और जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान की दो बहनें हैं- अलवीरा और अर्पिता खान. सलमान खान अपनी दोनों बहनों पर जान छिड़कते हैं और उनकी दोनों बहनें भी हर मुश्किल की घड़ी में हमेशा अपने भाई के साथ खड़ी रहती हैं. कुछ साल पहले सलमान ने अर्पिता की शादी बहुत धूम धाम से कराई थी. सलमान और उनके बहनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है. वह अपनी बहनों से बहुत प्यार करते हैं और आये दिन उन्हें कोई न कोई गिफ्ट देते रहते हैं. लेकिन रक्षाबंधन पर उन्होंने अपनी दोनों बहनों को जो गिफ्ट दिया उसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. इस गिफ्ट के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है और साथ ही खुश भी है कि वह अपनी बहनों से इतना प्यार करते हैं.

बता दें, रक्षाबंधन के पावन पर्व पर सलमान ने अपनी दोनों बहनों को मुंबई स्थित ओशिवारा के पॉश इलाके में शानदार फ्लैट उपहार के रूप में भेंट किया है. जी हां, उन्होंने अपनी दोनों बहनों को एक-एक फ्लैट गिफ्ट किया है. उनके इस शानदार गिफ्ट से दोनों बहनें बहुत खुश हैं और जो कोई भी इस बारे में सुन रहा है वह सलमान की तारीफ किये बिना रह नहीं पा रहा. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सलमान अच्छे बेटे होने के साथ-साथ एक अच्छे भाई भी हैं. वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और उनकी हर ख्वाइश पूरा करने की कोशिश करते हैं. भगवान ऐसा बेटा और भाई सबको नसीब करे.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button