दिलचस्प

ये लड़की है पाकिस्तान की नयी विदेश मंत्री, खूबसूरती देखकर अचरज में पड़ जाएंगे

बाकी देशों की तरह पाकिस्तान भी एक खूबसूरत देश है. यहां भी एक से एक खूबसूरत जगहें मौजूद हैं. पाकिस्तान की तरह यहां की महिलाएं भी बेहद खूबसूरत होती हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि पाकिस्तान में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं मौजूद हैं. यहां की सरकार में भी एक से एक खूबसूरत महिलाएं मौजूद हैं और उसी का एक उम्दा उदाहरण है तहरीक-ए-इंसाफ की लीडर और पार्टी की सबसे यंग सदस्य मोमिना बासित. बता दें, मोमिना बासित इमरान खान की पार्टी पीटीआई की सबसे यंग लीडर हैं और पाकिस्तान की नयी विदेश मंत्री हैं.

मोमिना इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. इनकी खूबसूरती किसी अभिनेत्री से कम नही है. हमें यकीन है कि एक बार मोमिना को देखने पर यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. मोमिना की तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जहां देखो वहां इनकी ही खूबसूरती और हॉटनेस के चर्चे हो रहे हैं. मोमिना की तस्वीर देखने के बाद कुछ भारतीय तो ये दुआ कर रहे हैं कि इनका पहला दौरा भारत का होना चाहिए. वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि पाकिस्तान की विदेश नीतियां पसंद हों या ना हों लेकिन मंत्री तो सबको पसंद आ जायेगी. कुछ लोग तो इन्हें ‘ब्यूटी विथ ब्रेन’ का भी खिताब दे रहे हैं. बता दें, मोमिना बासित इमरान खान की पार्टी की सबसे युवा सदस्य हैं. आप भी देखिये मोमिना की कुछ खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-



दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें. कमेंट करके जरूर बताएं कि पाकिस्तान की विदेश मंत्री आपको कैसी लगी.

Back to top button