बॉलीवुड

इन प्लस साइज वाली अभिनेत्रियों ने खूबसूरती नहीं बल्कि टैलेंट से बनाई अपनी पहचान

आजकल हर कोई अपनी साइज और फिटनेस के पीछे भाग रहा है. इंडस्ट्री के मॉडल हो या एक्टर सभी खुद को फिट रखने में लगे हुए हैं, फिर भला हीरोइन को तो फिट रहना ही है क्योंकि उनकी पतली कमर और छरहरे बॉडी स्ट्रक्चर से ही तो लोग एक्ट्रेसेस के दीवाने बनते हैं. सोशल साइट्स पर भी अक्सर एक्ट्रेस अपनी जिम और योगा करते हुए तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. मगर कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी फिटनेस का ध्यान ना रखते हुए सिर्फ अपने अभिनय पर ध्यान दिया और रिजल्ट ये है कि उन्हें आज बिल्कुल उन्ही अभिनेत्रियों की तरह प्यार करते हैं जैसे किसी फिट एक्ट्रेस से करते हैं. प्लस साइज वाली अभिनेत्रियों ने खूबसूरती नहीं बल्कि टैलेंट से बनाई अपनी पहचान, इनमें से आपकी फेवरेट कौन है ?

अभिनेत्रियों ने खूबसूरती नहीं बल्कि टैलेंट से बनाई अपनी पहचान

आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि मोटी लड़कियों को उनके मोटापे के कारण ग्लैमर इंडस्ट्री में काम नहीं मिलता लेकिन अगर लड़की में टैलेंट है तो वजन कोई मायने नहीं रखता. आज हम आपको इंडस्ट्री की ऐसी ही 5 ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने प्लस साइज होने के बाद भी बेहतरीन अभिनय किया और पॉपुलर भी रहीं.

1. भारती सिंह

भारत की बेहतरीन फीमेल स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह ने अपनी कमाल के अभिनय से सबका दिल जीत लिया है. इन्हें लाफ्टर क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. भारती सिंह को कभी अपने मोटापे की वजह से की जगह रिजेक्शन झेलना पड़ा था लेकिन उन्होंने अपने इस वजन को ही हथियार बनाया और अपने टैलेंट की वजह से उन्हें हर कोई जानता और पसंद करता है.

2. अंजलि आनंद

टीवी की दुनिया से वेब सीरीज तक पहुंची अंजली आनंद को आपने अनटैग वेब सीरीज में देखा होगा. अंजली भी अपने मोटापे की वजह से बहुत सी समस्याओं का सामना की लेकिन फिर उन्हें ग्लैमर वर्ल्ड में जगह मिल ही गई. आज उनका कहना है कि उन्हें खुशी है कि वे मोटापे की वजह से सबसे अलग दिखती हैं और भीड़ से जुदा दिखना उन्हें शुरु से पसंद है. अंजली को लोकप्रियता ‘ढाई किलो का प्रेम’ से मिली.

3. चांदनी भगवाननी

सोनी टीवी के पॉपुलर सीरियल अमिता का अमित से पॉपुलर होने वाली चांदनी ने अब तो अपना वजन 12 किलो कम कर लिया है लेकिन इसी मोटापे की वजह से उन्हें पहले तो रिजैक्शन झेलनी पडी फिर सफलता मिली.

4. रिताशा राठौर

एंड टीवी के पॉपुलर शो बढ़ो बहु में कोमल का किरदार निभाने वाली रिताशा का वजन भी काफी है लेकिन इसका उन्हें कोई दुख नहीं है. मोटापे की वजह से ही उन्हें पहला शो मिला वो भी इतना कामयाब. इस शो में वे लीड रोल में थीं और दर्शकों ने इस सीरियल में कोमल नाम के किरदार को बहुत प्यार दिया है.

5. अक्षया नाईक

स्टार प्लस के लंबे पारी खेलने वाले सीरियल में ये रिश्ता क्या कहलाता का नाम भी दर्ज है. इसमे अक्षया ने अनन्या का किरदार निभाया था और वे अपने प्लस साइज वाली इमेज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. आपको बता दें कि अक्षया एक बेहतरीन डांसर और वॉइज आर्टिस्ट भी हैं.

Related Articles

Close