बॉलीवुड

प्रियंका ने निक के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कहा कुछ तो करो शर्म, देखिए

बॉलीवुड में जगजीत सिंह के उस गजल को ज्यादा तवज्ज़ो दी जाती है जिसमें ये लाइन थी ‘ना उम्र की हो सीमा, ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन’. आपने भी गज़ल कई बार सुनी होगी, दरअसल आजकल ये इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर फिट बैठता है क्योंकि उन्होंने अपनी उम्र से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी करने का फैसला लिया है. उन्होंने सगाई तो कर ली है लेकिन पब्लिकली उस बात को अब स्वीकारी है. ट्विटर हो या इंस्टाग्राम हर जगह प्रियंका और निक की सगाई ट्रेंड कर रही है और प्रियंका ने निक के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर कुछ लोगों का तो अच्छा रिएक्शन है लेकिन बहुत से लोगों ने उन्हें आलोचनात्मक जोड़ी बना दिया है. अब आप भी देख लीजिए उऩकी इतनी करीब रहने वाली तस्वीर को.

पिछले कुछ महीने पहले प्रियंका निक को इंडिया लाई थीं अपने परिवार वालों से मिलवाने और फिर ये इंडिया में कई जगह घूमे. फिर इन्होंने न्यूयॉर्क में प्रियंका के जन्मदिन पर सगाई की लेकिन उसकी खबरें ऑफिशियल नहीं थीं. अब खबरों के मुताबिक उऩकी सगाई 18 अगस्त को हुई, सुबह ही प्रियंका के घर एक पंडित को जाते देखा गया था और उसके कुछ घंटे बाद ही प्रियंका और निक की सगाई सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी और उनकी ये तस्वीर इंटरनेशनल न्यूज में ट्रेंड कर रही है. इन्होंने एक-दूसरे से पूरे रीत-रिवाज के साथ रस्मों को पूरा किया और फिर प्रियंका के साथ-साथ निक ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वे बहुत खुश और बहुत क्लोज नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के ट्रेंड करते ही सारे सेलिब्रिटीज, दोस्त, रिश्तेदार और उऩके इंटरनेशनल फैंस उन्हें सगाई की बधाईयां देने लगे. इनकी जोड़ी को बहुत वाहवाही मिल रही है लेकिन कुछ लोगों ने प्रियंका को ट्रोल करते हुए बहुत कह डाला. कुछ ने प्रियंका के अकाउंट पर ये भी कह दिया कि ऐसी रोमांटिक तस्वीर को शेयर करने से पहले शर्म तो कर लेती तो किसी ने कहा शर्म तो करो. वे सेलिब्रिटी हैं तो आलोचना होना तो लाज़मी है लेकिन सबसे ज्यादा इन्हें बधाईयां मिल रही हैं और प्रियंका के लिए ये उनकी जिंदगी का सबसे खास लम्हा है जिसमें वे खुश भी नजर आ रही हैं.

16 सितंबर, 1992 को अमेरिका में जन्में निक जोनास एक अमेरिका सिंगर, कंपोजर और एक्टर हैं जबकि प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई, 1982 को भारत के जमशेदपुर में हुआ था. प्रियंका बॉलीवुड में देसी गर्ल से फेमस हैं और अब इंटरनेशनल अभिनेत्री हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरा है और फिलहाल वे हॉलीवुड फिल्म ही कर रही हैं. हालांकि प्रियंका ने बॉलीवुड में डॉन सीरीज, मुझसे शादी करोगी, एतराज, दोस्ताना, कृष सीरीज और मैरी कॉम जैसी पॉपुलर फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है.

Back to top button